बॉलीवुड

कृति सेनन ने खोला राज, बताया कैसे करती थी अक्षय कुमार की धनाधन पिटाई

बॉलीवुड में अक्षय कुमार को खतरों का खिलाड़ी भी कहा जाता हैं. इसकी वजह ये हैं कि अक्षय एक मार्शल आर्ट स्पेशलिट हैं. उन्हें आप कई फाइट और एक्शन सीन में देख चुके हैं. अक्षय सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कई तरह के स्टंट करने में सक्षम हैं. हालाँकि बॉलीवुड का ये एक्शन खिलाड़ी भी एक महिला अभिनेत्री के साथ बुरी तरह पिट चूका हैं. जिस एक्ट्रेस ने अक्षय की बुरी तरह धुलाई की हैं वो कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन हैं. दरअसल कृति ने अक्षय को हाउसफुल 4 फिल्म के एक सीन के लिए पिटा हैं. वैसे तो फिल्मों में ये चीजें आम हैं लेकिन कृति ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि किस तरह इस सीन के लिए उन्हें अक्षय को बहुत बुरी तरह पीटना पड़ा. इतना ही नहीं अक्षय कुमार जैसे सितारें को मार कृति को कैसा महसूस हो रहा था इस बारे में भी उन्होंने चर्चा की.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दिवाली ‘हाउसफुल 4’ फिल्म रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आ चूका हैं जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन भी हैं. कृति बताती हैं कि हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मजा आया. वे इस शूटिंग में किये एक सीन को नहीं भुला सकती हैं. इस सीन में कृति को अक्षय के साथ लड़ाई करना था. ऐसे में कृति कहती हैं कि मैंने अक्षय सर को बहुत बुरी तरह पिटा. ऐसा करते हुए मुझे बहुत पावरफुल महसूस हो रहा था.

बता दे कि ये फिल्म की स्टोरी दो अलग लग समय में चलती हैं. पहला प्राचीन राजा महाराजाओं वाला समय जबकि दूसरा वर्तमान समय हैं. ऐसे में जब प्राचीन समय के सीन में फाईट हुई तो कृति को धनुष बाण चलाना था. कृति बताती हैं कि उन्होंने ‘राब्ता’ फिल्म में धनुष चलाने की ट्रेनिंग पहले से ले रखी थी इसलिए हाउसफुल 4 के दौरान कोई ख़ास दिक्कत नहीं हुई. उन्हें बस अपने पोश्चर को सही रखने का थोड़ा अभ्यास करना पड़ा था.

फिल्म में कृति मॉडर्न टाइम में तो जींस पहनती हैं लेकिन प्राचीन समय के लिए कई ट्रेडिशन भारी भरकम ड्रेस भी पहनती हैं. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि इन आउटफिट्स को लेकर अभिनय करने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई तो वे बोली मैं एक मॉडल भी रह चुकी हूँ. मैंने इसके पहले 50 किलो वजनी लहंगे तक पहने हैं. इसलिए कॉस्ट्यूम्स से संबंधित मुझे कभी कोई असहजता नहीं होती हैं.

बताते चले कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा चंकी पांडे, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, बोमन ईरानी, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े भी हैं. साथ ही फिल्म में आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आएँगे. इसमें वे एक भूत भगाने वाले बाबा बने हैं. उनका एक गाना ‘भूत राजा बाहर आजा’ भी रिलीज हो गया हैं. इसके अतिरिक्त अक्षय कुमार का गंजे अवतार वाला गाना ‘बाला सैतान का साला’ भी लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं. दिवाली और मल्टीस्टार को देखते हुए लगता हैं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करेगी.

Back to top button