जाह्नवी कपूर की नई लग्जरी गाड़ी से जुड़ा है श्रीदेवी का गहरा कनेक्शन, जानें क्या

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक नई गाड़ी खरीदी है और इस गाड़ी का कनेक्शन श्रीदेवी से है। धड़क फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर को अपनी इस नई गाड़ी के साथ उनके जिम के बाहर देखा गया है। जहां पर वो जिम करने के बाद इस गाड़ी में बैठती हुई नजर आई थी। Mercedes Maybach को हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा है और इस गाड़ी से जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी की यादें जुड़ी हुई है। दरअसल इस गाड़ी का जो नंबर है वो एक खास नंबर की है।

श्रीदेवी के पास जो Mercedes कंपनी की गाड़ी थी उस गाड़ी का नंबर और जाह्नवी कपूर की गाड़ी का नंबर एक ही है। जिस गाड़ी की सवारी श्रीदेवी किया करती थी उस गाड़ी का नंबर MH 02 DZ 7666 था। वहीं जाह्नवी कपूर ने अब जो गाड़ी ली है उसका नंबर भी यहीं है और जाह्नवी की नई कार का नंबर है MH 02 FG 7666 है।

श्रीदेवी को लेकर की थी खुलकर बात

श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए बताया था कि किस तरह से श्रीदेवी उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम थी। श्रीदेवी उन्हें खूबसूरती के लिए टिप्स दिया करती थी और जाह्नवी कपूर के साथ अपना हेयर केयर सीक्रेट भी शेयर किया करती थी। यही नहीं जाह्नवी ने ये भी बताया था कि उनकी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले श्रीदेवी ने उन्हें एक्टिंग के बारे में काफी कुछ सिखाया था। जाह्नवी के अनुसार उनकी मां ने उन्हें ये बताया था कि आप पहले एक अच्छी इंसान बनें क्योंकि अगर आप अंदर से अच्छे नहीं होंगे तो कैमरे के सामने आप अच्छे नहीं दिखेंगे।

आने वाली हैं कई फिल्मों में नजर

जाह्नवी कपूर इस समय एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर बन रही बायोपिक में काम कर रही हैं और इस फिल्म में गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि  गुंजन सक्सेना एकलौती ऐसी महिला पायलट थी जिन्होंने कारगिल युद्ध के दौरान चीता हेलिकॉप्टर उड़ाया था। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर को दोस्ताना 2 फिल्म के लिए भी साइन कर लिया गया है और इस फिल्म में भी वो नजर आने वाली हैं। ये दोनों फिल्में करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही हैं।

साल 2018 में हुई थी श्रीदेवी की मौत

गौरतलब है कि श्रीदेवी अपने जमाने की एक प्रसिद्ध अभिनेत्र थी और साल 2018 में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी वो दुबई में थी और दुबई के एक होटल में ही श्रीदेवी ने अपनी आखिरी सांस ली थी। श्रीदेवी का पूरा नाम श्री अम्मा यंगर अय्यपन था और इनका जन्म 13 अगस्त 1963 में हुआ था। श्रीदेवी ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और इन्होंने तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर रखा है। इनकी बतौर लीड़ रोल आखिरी फिल्म मॉम थी और इस फिल्म के लिए इन्हें नेशल ऑवर्ड भी दिया गया था।