कार्तिक आर्यन से पूछा गया- ‘शादी कब करोगे’, तो एक्टर ने जवाब में कहा- ‘मुझे मम्मी से….’

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म से ज्यादा अपनी कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्हें गुस्सा भी आया था। जी हां, कार्तिक आर्यन को अक्सर सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है, लेकिन ये बात उन्हें रास नहीं आती है और इसी वजह से उन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला था। इस बार भी वे सारा अली खान की वजह से ही सुर्खियों में हैं, लेकिन मामला थोड़ा सा अलग है। इतना ही नहीं, उनसे सवाल भी सारा अली खान को रखकर ही पूछा गया।

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर के लिस्ट में शुमार हो चुके कार्तिक आर्यन ने अभी तक अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की, जिसमें से अधिकतर फिल्में हिट रही। इसके बाद उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट है। मतलब साफ है कि इन दिनों कार्तिक आर्यन आसमान में उड़ रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों के बीच उनका अलग ही ट्रेंड हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही सादगी से दे दिया। बता दें कि अक्सर कलाकारों पर मीडिया के साथ बदसलूकी करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन कई बार बहुत ही सादगी से नज़र आते हैं।

शादी को लेकर कार्तिक आर्यन ने दिया ये जवाब

हाल ही में कार्तिक आर्यन से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अभी मैंने इस बारे में सोचा नहीं हू और न ही सोचूंगा, क्योंकि इसके बारे में मेरी मम्मी ही सोचेंगी। मतलब साफ है कि शादी का फैसला कार्तिक आर्यन की मम्मी ही लेंगी, जिसके बाद ही वे शादी करेंगे। बता दें कि कार्तिक आर्यन उभरते हुए सितारों में टॉप पर हैं, जिन्होंने पिछले कुछ सालों में ही बॉलीवुड में एक नई जगह बना ली है।

करियर पर फोकस है- कार्तिक आर्यन

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन ने इस सवाल के जवाब में आगे कहा कि अभी मेरा पूरा फोकस अपने करियर पर है, बाकि चीज़ों के लिए अभी वक्त नहीं हुआ है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसकी वजह से दोनों के बीच की नजदीकियां भी बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि, दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन प्रत्यक्ष और अप्रत्य़क्ष रुप से मामला कभी न कभी प्यार सामने आ ही जाता है।

कार्तिक आर्यन को लेकर सैफ ने कही ये बात

सैफ अली खान से कार्तिक आर्यन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यदि सारा अली खान उन्हें पसंद करती हैं, तो ज़रूर वह बहुत अच्छा लड़का होगा, ऐसे में उन्हें इस रिश्ते कोई आपत्ति नहीं है। बता दें कि कार्तिक आर्यन न सिर्फ सारा अली खान के करीब हैं, बल्कि उनकी फैमिली से भी मिलते जुलते रहते हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर करीना कपूर के साथ वायरल हुई थी।