बॉलीवुड

महेश भट्ट ने अपनी बेटियों के लिए कह दी ये बात, ट्विटर पर आलिया और पूजा की तस्वीर हुई वायरल..

बॉलीवुड में कुछ लोग सिर्फ विवादित बयानों, तस्वीरों और दूसरी चीजों के लिए पॉपुलर हैं लेकिन भट्ट कैंप के सर्वेसर्वा महेश भट्ट विवादों के साथ ही फिल्मों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। वैसे तो उनके 4 बच्चे हैं लेकिन वे तीन बेटियों को ही तवज्जों देते हैं। उनके बेटे राहुल भट्ट से उनकी बनती नहीं है। मगर वे अपनी बेटियों पूजा, आलिया और शाहीन के बारे में अक्सर बातें करते हैं। हाल ही में महेश भट्ट ने अपनी बेटियों के लिए कह दी ये बात, इसके बाद इनकी तस्वीरें भी शेयर की।

महेश भट्ट ने अपनी बेटियों के लिए कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने अभिनय के लिए फैंस के दिलों में बसती हैं और अब वे जल्द ही अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को महेश भट्ट निर्देशित कर रहे हैं और इसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इसी दौरान महेश भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी दोनों बेटियां आलिया और पूजा भट्ट नजर आ रही हैं। आलिया और पूजा की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

महेश भट्ट ने अपनी बेटियों की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को और भी चमकाया है।’ महेश भट्ट पहली बार अपनी दोनों बेटियों के साथ इस फिल्म में काम कर रहे हैं और महेश भट्ट के अलावा खुद आलिया ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी बहन पूजा की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, ‘बड़ी बहन के साथ बेशकीमती समय।’

 

View this post on Instagram

 

priceless moments with the big sister.. ☀️ #sadak2 #sadak2diaries

A post shared by Alia ? (@aliaabhatt) on


आपको बता दें कि फिल्म सड़क साल 1991 में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित आ चुकी है। इसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आए थे, फिल्म ज्यादा हिट तो नहीं हुई थी लेकिन गाने आज भी लोग पसंद करते हैं। अब महेश भट्ट पहली बार अपनी दोनों बेटियों के साथ इस फिल्म का रीमेक ला रहे हैं और ये फिल्म 10 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। ये फिल्म भट्ट बैनर तले ही बन रही है और इसका कोई दूसरा प्रोड्यूसर नहीं है। इसके अलावा आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है,  इसमें उनके अपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे जिनके साथ उनका अफेयर खूब चर्चा में है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

फोटो में आलिया ने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहनी है तो वहीं पूजा भट्ट ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर पहना है। आपको बता दें कि फिल्म की इन दिनों शूटिंग मैसूर कर्नाटक में चल रही है।

Back to top button