रिलेशनशिप्स

बीवी मायके जाती हैं तो पति घर में करता हैं ये 5 काम, चौथे काम से हर पत्नी हैं अंजान

लगभग हर घर में पत्नी अपने घर की मुखिया होती हैं. पति बाहर चाहे कितना भी दबंग हो लेकिन घर में वो पत्नी से दबकर ही रहता हैं. पत्नी घर में जो नियम कायदे बना लेती हैं पति को वो झक मार के मानने ही पड़ते हैं. बीवी का खौफ कई पतियों के मन में रहता हैं. उसके सामने वो हमेशा एक अच्छा पति बनने की ही कोशिश करता हैं. हालाँकि जैसे ही बीवी घर छोड़ मायके जाती हैं तो हस्बैंड भीगी बिल्ली से शेर बन जाता हैं. फिर पत्नी की गैर मौजूदगी में ऐसे ऐसे काम करता हैं जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

किचन का सत्यानाश:

जब बीवी मायके में होती हैं तो पति को अपने खाने पीने का इंतजाम खुद ही करना होता हैं. ऐसे में यदि पति किचन का एक्सपर्ट ना हो तो वो उसका सत्यानाश कर देता हैं. पहले तो उसका खाना स्वादिष्ट नहीं बन पाता हैं. दूसरा उसे किचन में कौन सा सामान कहाँ रखा हैं इसकी अच्छे से जानकारी नहीं होती हैं. ऐसे में वो सभी सामन उलट पुलट कर देता हैं. साथ ही खाना बनाने के बाद किचन की साफ़ सफाई भी अच्छे से नहीं हो पाती हैं. ऐसे में जब बीवी मायके से वापस आती हैं तो उसे किचन बर्बाद सा मिलता हैं.

दारु पार्टी:

बीवी घर पर ना हो तो पति अपने सभी दोस्तों को घर बुला दारु की पार्टी करता हैं. यदि आपका हस्बैंड ड्रिंक ना भी करता हो तो भी वो घर पर अपने दोस्तों को बुला कुछ न कुछ मस्ती मजाक या पार्टी जरूर करता हैं. इस दौरान उसे पूरी आज़ादी होती हैं. रोकने टोकने वाला कोई नहीं होता हैं.

बच्चों की सेवा:

यदि बीवी मायके जाते समय बच्चों को साथ नहीं ले जाती हैं तो ये पति की जिम्मेदारी होते हैं. ऐसे में बच्चों की हर छोटी और बड़ी जरूरत पूरा करते करते पति की कमर टूट जाती हैं. बच्चों का ध्यान रखना इतना आसान भी नहीं होता हैं. उनके खाने से लेकर खेलने और पढ़ाई तक का लेखा जोखा रखना पड़ता हैं.

लव अफेयर या फ्लर्टिंग:

बीवी मायके में हो और पति घर पर अकेला हो तो वो खुला सांड बन जाता हैं. ऐसे में यदि उसकी कोई प्रेमिका हो या कोई फिमेल दोस्त हो तो वो उसे घर भी बुला लेता हैं. पड़ोसी या माँ बाप के डर से घर पर बात ना बने तो वो बाहर जाकर प्रेमिका के साथ खूब समय बिताता हैं. उसे तब आपका देख लेने का डर नहीं होता हैं. बीवी को मायके में होती हैं. यदि प्रेमिका ना हो तो पति बीवी की गैरमौजूदगी में लड़कियों को ताड़ने का काम भी करता हैं.

आज़ादी के मजे:

बीवी अपने हस्बैंड के ऊपर घर में कई पाबंदियां लगाती हैं. जैसे टाइम पर उठना, समय पर सोना, सही वक़्त पर घर आना, सिगरेट शराब न पीना, देर रात टीवी ना देखना और भी बहुत कुछ. ऐसे में पत्नी के ना होने पर हस्बैंड पूरी आज़ादी के साथ वो सभी काम करता हैं जिसके बारे में उसकी बीवी ने मना कर रखा हैं.

Back to top button