बॉलीवुड

शादीशुदा होकर भी डिंपल पर फिदा हो गए थे सनी देओल, लंदन में पकड़े गए थे रंग हाथों

अभिनेता से नेता बने सनी देओल आज यानि 19 अक्टूबर को अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जी हां, सनी देओल की निजी लाइफ फिल्मों से भी ज्यादा दिलचस्प रही है। इसी वजह से आज उनके खास दिन पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताएंगे, जिसकी वजह से उनकी ज़िंदगी में तूफान मच गया था। इतना ही नहीं, ये कहानी उन दिनों की है, जब सनी देओल अपने करियर के टॉप पर थे और उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी चल रहा था, जिसमें डिंपल कपाड़िया का नाम भी शामिल है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कलाकारों के बीच अफेयर होना आम बात है। इसी कड़ी में शादीशुदा अभिनेताओं का दिल किसी दूसरी अभिनेत्री पर भी आ जाना अब बड़ी बात नहीं रही, लेकिन पहले के जमाने में ये बात वाकई बड़ी हुआ करती थी। ऐसा ही कुछ सनी देओल के साथ भी हुआ था। जी हां, सनी देओल की लाइफ में एक ऐसा वक्त था, जब शादीशुदा होने के बावजूद उनका दिल डिंपल कपाड़िया पर आ गया था और उनके साथ उन्होंने शादी करने का भी फैसला ले लिया था, जिसकी अफवाह भी उड़ी थी।

इस फिल्म से चढ़ा था प्यार परवान

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के प्यार की शुरुआत फिल्म मंजिल मंजिल से हुई। इस दौरान दोनों पहली बार एक दूसरे के करीब आए और फिर सनी देओल खुद के दिल को काबू में नहीं रख पाए। बता दें कि उन दिनों डिंपल कपाड़िया खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी, जिन्हें देखकर कोई भी अभिनेता अपना दिल दे बैठे। इसी कड़ी में दोनों के बीच प्यार पनपने लगा, जोकि दिन ब दिन बढ़ने लगा था। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे।

शादी की उड़ी थी अफवाह

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता करीब 11 सालों तक चला था, जिसके बाद जाकर ये रिश्ता टूटा था। दोनों एक दूसरे से इतना ज्यादा प्यार करते थे कि उन दिनों मीडिया में दोनों की शादी की खबरें चलती थी। खबरों की माने तो दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली थी, लेकिन इस बात की कभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। बता दें कि दोनों उन दिनों अक्सर छुट्टियों मनाने भी जाया करते थे, जिसकी वजह से दोनों की प्रेम कहानी सुर्खियों में थी।

लंदन में पकड़े गए थे दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल और डिंपल कपाड़िया उन दिनों छुट्टियां मनाने लंदन जाते थे, जिसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें मीडिया में छपने लगी, जिसमें उनके प्यार की कहानी साफ तौर पर झलकती थी। डिंपल कपाड़िया के अलावा सनी देओल का नाम अमृता सिंह के साथ भी जुड़ता है। कहा जाता है कि फिल्म बेताब से ही दोनों के बीच नजदीकियां शुरु हो गई थी, जिसके बाद ये नजदीकियां प्यार में बदलने लगी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और फिर दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए।

Back to top button