बॉलीवुड

अक्षय बोले ‘एक्ट्रेस हरी भरी होना चाहिए चूसा हुआ आम नहीं’ फिर सोनाक्षी ने दिया ऐसा जवाब

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता हैं. उनका ये नाम कई तरह की एक्शन फ़िल्में करने की वजह से पड़ा हैं. वैसे इन दिनों वे देशभक्ति वाली फ़िल्में बहुत कर रहे हैं. हाल ही में उनकी ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खूब पसंद आई. इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी थी. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने को-स्टार अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे ट्रोल से डिफेंड किया हैं. दरअसल साल 2012 में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने सोनाक्षी के बारे में बात करते हुए बताया था कि सोनाक्षी सिन्हा एक बढ़िया एक्ट्रेस हैं. उनका अपना एक स्टाइल हैं. सोनाक्षी का फिगर भी एक ट्रेडिशनल इंडियन वुमेन की तरह हैं. वे साइज़ जीरो नहीं हैं. बल्कि वे तो खाते पीते घर की दिखाई देती हैं. मैं खुद एक पंजाबी हूँ. इसलिए मुझे ऐसी एक्ट्रेस अच्छी लगती हैं जो हरी भरी हो. चूसा हुआ आम ना लगे.

अक्षय कुमार के इस कमेंट के ऊपर तब कई लोगो ने अपना रिएक्शन दिया था. कुछ लोगो ने ये भी आरोप लगाया था कि अक्षय को महिलाओं के ऊपर ऐसा कमेंट नहीं देना चाहिए. अब 2019 में अक्षय कुमार का ये बयान फिर से वायरल हो रहा हैं. लोग अक्षय को फिर से ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना हैं कि अक्षय को कोई हक़ नहीं कि वो महिलाओं ओ इस तरह ऑब्जेक्टिफाई करे. अब जहाँ एक तरफ कई लोग अक्षय के विरोध में सोशल मीडिया पर बोलने लगे तो वहीं दूसरी और अक्षय की को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा उनके बचाव में आ उतरी.

सोनाक्षी ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमे वे अक्षय कुमार के इस बयान का बचाव करती नज़र आई. सोनाक्षी ने बताया कि मेरे और अक्षय के बीच काफी अच्छी फ्रेंडशिप हैं. उन्होंने ये कमेंट मुझे लेकर किया हैं. किसी राह चलते व्यक्ति के ऊपर नहीं. मुझे जब इस से कोई समस्यां नहीं हैं तो ये ट्रोलर्स को क्या दिक्कत हैं. लगता हैं इन ट्रोलर्स की लाइफ में कुछ ख़ास करने को नहीं हैं इसलिए ये इस तरह की हरकतें करते रहते हैं. आप ये बात समझे कि मेरे करियर की शुरुआत में मुझे भी बॉडी शेम किया गया था. जबकि उस समय तो मैंने 30 किलो वजन घटा के ही बॉलीवुड में एंट्री करी थी. मेरे ख्याल से अक्षय का वो कमेंट कहीं ना कहीं शेमिंग के रिएक्शन के रूप में रहा होगा.

बता दे कि अक्षय ने जब ये बयान दिया था तब वे सोनाक्षी के साथ राऊडी राठोड़ फिल्म कर रहे थे. सोनाक्षी ने इस बात को भी हाईलाईट किया कि आजकल सोशल मीडिया की वजह से सेलिब्रिटीज की लाइफ थोड़ी मुश्किल भरी भी हो गई हैं. यहाँ आए दिन उन्हें कई तरह के लोगो का सामना करना पड़ता हैं. यदि सोशल मीडिया पर मैं कुछ पोस्ट करती हूँ तो उसकी जिम्मेदार भी मैं ही हूँ. ऐसे में लोगो को भी ये ट्रोल करने से पहले सोचना चाहिए.

वैसे इस पुरे मसले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आप अक्षय के इस कमेंट से सहमत हैं?

Back to top button