बॉलीवुड

मोटापे के साथ लोगों ने किया इन अभिनेत्रियों को स्वीकार, आज करोड़ों लोगों की पसंद हैं ये हसीनाएं

आज के समय में मोटापा सबसे गंभीर समस्या बनते जा रहा है. मोटे लोगों की बात की जाए तो भारत दूसरे नंबर पर आता है जहां आबादी के 47 प्रतिशत लोग मोटे हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो प्लस साइज़ हैं. मोटापा जहां कुछ लोगों के लिए डिप्रेशन की वजह बनता जा रहा है वहीं कुछ लोग मोटे होने के बाद भी अपनी लाइफ को खुलकर जी रहे हैं. उन्हें इस बात का फर्क नहीं पड़ता कि उनका वजन ज्यादा है या कम. उन्हें अपने आप से कोई शिकायत नहीं होती और वह वजन की परवाह छोड़कर अपने काम पर ध्यान देते हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे, जो बढ़े हुए वजन के साथ भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं और लाखों की संख्या में लोग इन अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं.

जरीन खान

जरीन खान ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से की थी. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले जरीन बहुत मोटी हुआ करती थीं. हालांकि अब भी वह वजनदार हैं लेकिन इसके बावजूद वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत दिखती हैं. इन दिनों जरीन ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है पर सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके लाइमलाइट में रहती हैं.

मोनालिसा

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट आकर मशहूर हुई थीं. आज वह कई टीवी शोज में काम कर रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं मोनालिसा भी हेल्दी होने के बावजूद बेहद खूबसूरत दिखती हैं. ज्यादा वजन होना मोनालिसा के लिए कभी अड़चन नहीं बना बल्कि दर्शक उन्हें ऐसे ही पसंद करते हैं.

नित्या मेनन

नित्या मेनन साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब नित्या हाल ही में स्पेस बैकग्राउंड पर बने फिल्म ‘मिशन मंगल’ में नजर आई हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं सेहतमंद होने के बाद भी नित्या बेहद खूबसूरत दिखती हैं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पहली पसंद हैं.

विद्या बालन

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. वजन बढ़ने के कारण विद्या अक्सर महिला प्रधान फिल्मों में ही नजर आती हैं. हालांकि, बढ़े हुए वजन में भी वह काफी ग्लैमरस दिखती हैं और दर्शक उनके काम को काफी पसंद करते हैं.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी को फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहचान मिली थी. इसके बाद वह ‘बदला’ और ‘जॉली एलएलबी 2’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं, जिनमें उनके काम को दर्शकों ने खूब सराहा. हाल ही में हुमा एक वेब सीरीज ‘लैला’ में नजर आई हैं. बता दें, हुमा का का भी नाम बॉलीवुड की वजनदार अभिनेत्रियों में शामिल होता है, इसके बावजूद वह लोगों को पसंद आती हैं.

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की दीपिका पादुकोण हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में थोड़ी स्वस्थ लड़कियां ही नजर आती हैं. ऐसे में आम्रपाली वहां के दर्शकों की पहली पसंद हैं. वह भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पढ़ें- विद्या बालन का बड़ा खुलासा, डायरेक्टर गलत नियत से मुझे होटल के कमरे में ले गया था और..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button