बॉलीवुड

आखिर किसके ख्यालों में खोई हैं कियारा आडवाणी? तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाना है मुश्किल

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. कियारा अधिकतर अपने लुक और आउटफिट्स के कारण लोगों के दिलों में छाई रहती हैं. कियारा का एयरपोर्ट लुक हो या फिर जिम लुक….. वह सभी में खूबसूरत नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले कियारा ने अपनी कुछ पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर की, इन पिक्चर्स में कियारा वेकेशंस का मजा उठाते हुए दिखाई दे रही हैं. कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह मूवी से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद कियारा वेकेशंस के लिए इटली गई थी. वेकेशंस का मज़ा लेने के बाद कियारा वापस आ गई है. वापस आने के बाद कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की. जिसमें कियारा के फैंस आसानी से देख सकते हैं कि उन्होंने अपने वेकेशंस को कैसे एंजॉय किया.

वापस आने के बाद कियारा रोज इंस्टाग्राम पर अपनी पिक्चर्स शेयर कर रही हैं. एक पिक्चर को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा “वेकेशन से वापसी… दूसरे वेकेशन के सपने, अभी से” इंस्टाग्राम पर कियारा एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने पर वाइट साटन कलर की ड्रेस पहनी है और वह बालकनी में खड़ी है. इस ड्रेस में कियारा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि अपने एक्टिंग के बल पर कीयारा ने अपने फैंस के दिलों में एक स्पेशल जगह बनाई है.

फिल्मों के अलावा किया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर कियारा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. बहुत जल्द कियारा अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म “गुड न्यूज़” में दिखाई देंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ साथ करीना कपूर और दिलजीत दोसांज भी है. गुड न्यूज़ फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

कुछ दिनों पहले कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ उर्वशी एल्बम में भी काम किया था. कियारा का यह गाना सुपर डुपर हिट गया था. कियारा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें अपडेट करती रहती है. वह अधिकतर अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. कबीर सिंह के अलावा कियारा आडवाणी ने सुपर हिट फिल्म “एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय किया था. इस फिल्म के बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी.

इसके बाद पिछले साल फिल्म मशीन में निर्देशक अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा बर्मावाला के साथ दिखाई दी थी. कियारा अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में भी नजर आती रहती हैं. कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत फुगली फिल्म से की थी. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी, पर इस फिल्म को करने के बाद कियारा अपनी खास पहचान नहीं बना पायी थी.

कुछ दिनों पहले कियारा ने येलो कलर की ड्रेस में अपनी एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे देखने के बाद यूज़र्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. फ़िलहाल अभी तो कियारा एक वेकेशंस से लौटने के बाद दूसरे वेकेशन के सपनों में खोई हुई है. बता दें कि कबीर सिंह के बाद से ही कियारा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होने लगी है और जल्द ही वो एक और फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं.

Back to top button
?>