बॉलीवुड

डेटिंग की ख़बरों पर भड़की मौनी रॉय, कहा- ‘दुबई बैंकर के साथ मेरा रिश्ता…..’

टेलीविजन की नागीन का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुई मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर मौनी रॉय काफी ज्यादा उत्साहित हैं, जिसके लिए वे जगह जगह जाकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म मेड इन चाइना की स्टोरी को लेकर दर्शकों के बीच भी जबरदस्त उत्साह हैं, लेकिन इसी बीच मौनी रॉय के अफेयर की ख़बर तेज़ी से वायरल हो गई, जिस पर उन्होंने जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

 

When u meet @sashajairam even for a few minutes make sure she takes a few shot of you !

A post shared by mon (@imouniroy) on

अपनी खूबसूरती से लाखों करोड़ों लड़कों को दीवाना बनाने वाली मौनी रॉय के अफेयर की ख़बरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसको लेकर ही मौनी रॉय ने प्रमोशन के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए सबकुछ बकवास बता डाला। दरअसल, लंबे समय से विदेशी मुंडे को डेट करने की ख़बर सामने आ रही है। इसी कड़ी में जब उनसे प्रमोशन के दौरान पूछा गया, तो उन्होंने इसे सिर्फ एक अफवाह बता डाला, लेकिन फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।

सूरज नाम्बियार को डेट कर रही हैं मौनी रॉय

लंबे समय से मौनी रॉय को सूरज नाम्बियार के साथ देखा जा रहा है, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की ख़बरें तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि सूरज नाम्बियार दुबई के बैंकर है, जिनके साथ मौनी रॉय को कई बार डिनर पर भी देखा गया। ऐसे में मीडिया में ख़बरें चली कि दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इनका रिश्ता भी गहरा है। बता दें कि इससे पहले कई बार मौनी रॉय का नाम कई लोगों से जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने अफेयर को लेकर कोई बयान नहीं दिया।

डेटिंग की ख़बरों पर फूटा मौनी रॉय का गुस्सा

 

View this post on Instagram

 

? . . @appapop

A post shared by mon (@imouniroy) on

फिल्म के प्रमोशन के दौरान मौनी रॉय से सूरज नाम्बियार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने फटाक से जवाब देते हुए कहा कि ये सिर्फ एक अफवाह है, जिसकी वजह से बीमार हूं। मतलब साफ है कि उन्होंने सूरज नाम्बियार के साथ अपने अफेयर की खब़र को खारिज कर दिया और इसे सिर्फ एक कैजुअल मुलाकात में तब्दील कर दिया, लेकिन फैंस तो सब जानते हैं कि ये अभी कैजुअल मुलाकात नहीं, बल्कि दाल में कुछ काला ज़रूर है। खैर, देखने वाली बात यह है कि मौनी रॉय कब अपने रिश्ते को कबूल करती हैं।

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

अफेयर के अलावा यदि मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों उनकी फिल्म मेड इन चाइना के चर्चे हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके ट्रेलर की खूब तारीफ हुई है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय की जोड़ी दिखेगी, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी खुश है। इस फिल्म के गाने भी इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म पर्दे पर कितना ज्यादा सफल हो पाती है।

Back to top button