बॉलीवुड

दिल्ली के इस मशहूर बाज़ार से करता था ये अभिनेता शॉपिंग, अब है करोड़ों का मालिक

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड का सफर तय करने वाले शरद केलकर की अपकमिंग फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कई दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे। जी हां, शरद केलकर को आप जल्द ही हाउसफुल 4 में देखेंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह है और यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही शरद केलकर ने अपनी निजी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज खोल दिए, जिसके बारे में अब तक सभी बेखबर होंगे।

साल 2004 में सीरियल आक्रोश से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शरद केलकर ने बहुत जल्द ही बॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया। इस दौरान उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया और उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि, फिल्म में उन्हें खास अभिनेता का किरदार तो नहीं मिला, लेकिन सपोर्टिंग एंड ऑल किरदार में भी उन्होंने दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। इसी कड़ी में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी ज़िंदगी के बारे में बात की है।

चोर बाज़ार से खरीददारी करते थे शरद केलकर

एक इंटरव्यू में शरद केलकर ने बातचीत में कहा कि वे चोर बाज़ार से खरीददारी करते थे, वो भी दिल्ली के। दरअसल, शरद केलकर ने दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की है, जिसकी वजह से उन्होंने दिल्ली के चोर बाज़ार से खरीददारी की है। बता दें कि यह बाज़ार सस्ती चीज़ों के लिए मशहूर है, जहां हर कोई शॉपिंग करता है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मुझे जब भी शॉपिंग करनी होती थी, तो मैं सीधा चोर बाज़ार ही जाता था और फिर वहीं से शॉपिंग करता था, जिसकी वजह से मुझे कपड़े सस्ते में मिल जाते थे।

आर्थिक रुप से कमज़ोर थे

अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए शरद केलकर ने कहा कि उन दिनों मेरे पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे कि मैं शोरुम में जाकर ब्राडेंड चीज़ें खरीद सकूं, इसकी वजह से हम सभी लोग वीकेंड पर जाकर खरीददारी करते थे। इसके लिए हमारा सिर्फ चोर बाज़ार ही था, जहां चीज़ें सस्ती मिल जाती थी। वहां से मैं अक्सर ब्रांडेड जूते लेकर आता था और उसे पहनता था। बता दें कि शरद केलकर ग्वालियर के रहने वाले हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई दिल्ली से की है।

इन सीरियल और फिल्म में आ चुके हैं नज़र

बताते चलें कि शरद केलकर ने ‘सीआईडी’, ‘भाभी’, ‘उतरन’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘बैरी पिया’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘एजेंट राघव’ में काम किया। इसके बाद इन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया और फिर अब तक इनकी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इन फिल्मों में ‘हलचल’, ‘हीरो’,मोहन जोदड़ो’, ‘गेस्ट इन लंदन’ और ‘बादशाहो’ आदि शामिल है। बता दें कि फिल्मों में इनका सफर अभी तक एवरेज रहा है, लेकिन सीरियल में इनका जादू खूब चला है।

Back to top button