बॉलीवुड

गुस्से से लेकर खुशी तक सारा के सारे मूड की सिर्फ एक तस्वीर, फोटो देख खुशी से झूम उठे फैंस

बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म से ज्यादा अफेयर की वजह से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वे अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में आई हैं। जी हां, सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इस दौरान वे अपने फैंस के साथ हमेशा कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर ही करती रहती हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने तरह तरह के चेहरे बनाए हुए हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन साल 2019 में उनकी फिलहाल कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, ऐसे में साल 2020 में उनकी एक के बाद एक ताबड़तोड़ फिल्में रिलीज होंगी, जिसके लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें कि सारा अली खान भले ही सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दे रही हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ हर एक मूवमेंट शेयर करती हुई नज़र आती हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे के हाव भाव काफी मस्त लग रहे हैं।

सारा अली खान ने शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे के हाव भाव देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर में उन्होंने इमोजी के सहारे अपने चेहरे के हाव भाव फैंस के सामने रखे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि इस तस्वीर में सारा अली खान ने हर इमोजी के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई है, जिसमें उनका हाव भाव काफी खूबसूरत है और लोग उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

कार्तिक के साथ सुर्खियों में हैं सारा अली खान

फिल्मों के अलावा सारा अली खान इन दिनों अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्यार पनप चुका है और दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। मतलब साफ है कि कार्तिक और सारा अली खान के बीच कुछ न कुछ चल ही रहा है, लेकिन हाल ही में चॉर्मिंग ब्वॉय को सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड कहलाने पर गुस्सा आया, जिसके बाद उनके फैंस हैरान हो गए। दरअसल, फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

साल 2020 में रिलीज होगी सारा अली खान की फिल्म

साल 2019 सारा अली खान के लिए अभी तक खाली गया है, लेकिन उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म लव आजकल पार्ट 2 साल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में वे अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी, जिसके साथ काम करने के लिए वे काफी उत्साहित थी। इतना ही नहीं, शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां भी बढ़ गई और अब दोनों एक दूसरे से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

Back to top button