समाचार

किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकती हैं ये अभिनेत्री, जारी हुआ अरेस्ट वारंट

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से सबके दिलों में छाने वाली अमीषा पटेल का करियर बहुत ही कम समय में डूब गया, जिसके बाद लगातार उनका नाम किसी न किसी आरोप में फंसता ही गया। इसी सिलसिले में इस बार भी उनका नाम एक बड़े केस में फंसा हुआ है, जिसके लिए अरेस्ट वारंट जारी हो चुकी है। जी हां, अमीषा पटेल किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकती हैं, जिनकी तलाश खुद रांची की पुलिस कर रही हैं। इतना ही नहीं, इस बार भी उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है, जिसकी वजह से उनकी मुसीबतें और बढ़ सकती है।

जब पहली दफा लोगों ने अमीषा पटेल को बॉलीवुड में देखा था, तो लोगों को लगा था कि ये लंबे समय तक बॉलीवुड में राज करेंगी, लेकिन किस्मत ने ऐसी करवट ली कि आज इनका नाम भी बहुत कम लोग जानते हैं। इतना ही नहीं, अब न इनके पास पैसा है और न ही रुतबा है, जिसकी वजह से ये बार बार मुसीबतों में फंस रही हैं और इस बार तो मामला भी बड़ा है। बता दें कि अमीषा पटेल अपनी एक मुस्कान से उन दिनों लोगों को घायल कर देती थी, लेकिन आज वे अपनी पहचान के लिए भी तरस रही है।

जारी हुआ अरेस्ट वारंट

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के लिए खिलाफ अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी किया है, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी किसी भी वक्त हो सकती है। बता दें कि यह वारंट 9 अक्टूबर को जारी हुआ था, लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें ढूंढ़ने में सफल नहीं रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जा सकता है। बता दें इस मामले में उनके पसंदीदा दोस्त कुणाल भी शामिल है, जिनके खिलाफ भी अरेस्ट वारंट जारी हो चुका है, ऐसे में दोनों लोगों को पुलिस कभी भी अरेस्ट कर सकती है।

लगा है धोखाधड़ी का आरोप

अमीषा पटेल पिछले कुछ सालों से लोगों से उधार लेती हुई नज़र आ रही हैं, लेकिन उधार लिए पैसे चुकाने का वो नाम ही नहीं लेती हैं, जिसकी वजह से इस बार वे कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। दरअसल, अमीषा पटेल ने अजय से फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे, जिसके बाद उन्होंने वह पैसे देने से मना कर दिए, इसके बाद जब अजय ने ज्यादा जोर मारा तो उन्होंने उन्हें 3 करोड़ का चेक दिया और वह चेक बाउंस हो गया। इसके बाद भी अजय ने अमीषा पटेल से बात करना चाहा, लेकिन उन्होंने पैसा देने से मना कर दिया और फिर अब मामला कोर्ट में चला गया।

पैसे लेने के बाद मुकर जाती हैं अमीषा पटेल

यह पहला मामला नहीं है, जब अमीषा पटेल पर किसी ने पैसों को लेकर धोखाधड़ी का आरोप लगाया हो, बल्कि इससे पहले भी उन पर एक दुकानदार से पैसा लेकर उसकी शादी में डांस नहीं करने का आरोप लगा है, जिसके बाद से ही वे धोखाधड़ी के कई मामले में फंस चुकी हैं। इतना ही नहीं, अपनी ज़िंदगी को सुधारने के लिए वे ऐसे कई अपराध करने की भी हिम्मत कर चुकी हैं।

Back to top button