बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने बेच डाले अपने सारे कपड़े, चंद घंटों में ही हो गई पूरी आलमारी खाली

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने एक नेक काम के लिए चर्चा में है। जी हां, दीपिका पादुकोण की फिल्म आने में तो अभी काफी टाइम है, लेकिन यदि आप उनके फैंस हैं, तो ये खबर सुनकर आपके चेहरे पर एक मुस्कान तो ज़रूर आ जाएगी। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक वीडियो जारी करते हुए अपने फैंस से उनके कपड़े खरीदने के लिए कहा, तो चंद मिनटो में उनके कपड़े बिक गए, लेकिन उन्होंने अपने कपड़े किसी खास वजह से बेचे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती के साथ साथ एक अच्छी इंसान के तौर पर भी जानी जाती हैं, जिसके लिए वे अक्सर कुछ न कुछ करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मेंटल डे के अवसर पर अपने कपड़े बेचने का फैसला किया, जिससे मिलने वाले पैसों को किसी नेक काम में लगाने वाली हैं। ये सुनते ही उनके फैंस ने उनके कपड़े चंद घंटों में ही खरीद डाले, जिसके बाद उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्थ से जुड़ी एक एनजीओ चलाती हैं, जिसके लिए उन्हें अपने कपड़े बेचने पड़े।

चंद घंटों में हो गई बिक्री

जैसे ही दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को बताया कि वे अपने कपड़े बेच रही हैं और कोई भी उनके कपड़ों को इस वेबसाइट से खरीद सकता है, वैसे ही फैंस खुशी से झूम उठे। इतना ही नहीं, चंद घंटों में ही दीपिका पादुकोण की पूरी अलमारी खाली हो गई, जिसके बाद उन्होंने सभी का शुक्रिया भी कहा। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण के फैंस उनके हर एक चीज़ से प्यार करते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने झट से ही उनके सारे कपड़े खरीद लिए और उसके बाद सब आउट ऑफ स्टाक्स हो गया।

क्यों बेचा दीपिका पादुकोण ने ड्रेस?

कुछ लोगों के मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर दीपिका पादुकोण ने ये पूरा सामान क्यों बेचा, तो बता दें कि उन्होंने अपने एनजीओ के लिए अपनी पूरी ड्रेस बेच डाली। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने कहा कि वे इनसे मिलने वाले पैसों से मेंटल रोग से ग्रसित लोगों का इलाज कराएंगी, जिसके बाद से ही लोगों ने उनके कपड़े खरीदने शुरु कर दिए। बता दें कि दीपिका पादुकोण पिछले कुछ सालों से दिमागी बीमारी से ग्रसित लोगों के लिए एक एनजीओ चला रही है, जिसके लिए वे लगातार कोशिश करती हुई नज़र आती हैं।

खुद एक दिमागी पेसेंट रह चुकी हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण एक दूसरे दिमागी पेसेंट की हालत अच्छे से समझ सकती हैं, जिसके लिए ही उन्होंने लिव लव लाफ फाउंडेशन चलाया हुआ है। इसके तहत वे लोगों को दिमागी बीमारी से जागरुक करती हैं और उन्हें इलाज के लिए प्रेरित करती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं, ऐसे में उन्हें लोगों का दर्द अच्छे से समझ आता है, जिसकी वजह से वे अक्सर इसको लेकर नए नए कदम उठाती रहती हैं।

Back to top button