बॉलीवुड

सारा का ब्वॉयफ्रेंड कहे जाने पर फूटा कार्तिक का गुस्सा, कहा- ‘मैं उसका….’

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी चर्चा में है। दोनों के अफेयर की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में है। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर को लेकर मीडिया में आए दिन खबरें आती है, जिसके बाद इस पूरे मसले पर चार्मिंग ब्वॉय का रिएक्शन आया है, जिसे जानकर उनके फैंस हैरान हो जाएंगे। इतना ही नहीं, सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड कहे जाने पर कार्तिक आर्यन का गुस्सा फूट गया, ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

फिल्म लव आजकल पार्ट 2 की शूटिंग के बाद दोनों के प्यार के चर्चे तेज़ी से हो रहे हैं, लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट आ गया, क्योंकि इस पूरे मसले पर चार्मिंग ब्वॉय ने अपना रुख साफ किया है। हाल ही में उन्हें किसी ने सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड कह कर बुला दिया, जिसके बाद उनका गुस्सा फूट गया और उन्होंने फोटोग्राफर्स को एक नई नसीहत दे डाली। दरअसल, बीते कुछ दिनों से दोनों की नज़दीकियां बढ़ रही थी, जिसके बाद लोग उन्हें सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड कहकर बुलाने लगे, लेकिन लगता ये उन्हें पसंद नहीं आया।

सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड नहीं हू मैं- कार्तिक आर्यन

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फोटोग्राफर्स को बात करते हुए कहा कि मैं सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड नहीं हूं, बल्कि अपने काम से पहचाना जाता हूं। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन को सारा अली खान के ब्वॉयफ्रेंड के रुप में पहचाना जाना पसंद नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने  फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ कार्तिक आर्यन हूं और मेरा सारा अली खान से सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है, ऐसे में मुझे उनका ब्वॉयफ्रेंड कहकर नहीं बुलाये।

क्या सबकुछ ठीक नहीं है?

इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच क्या कुछ ठीक नहीं चल रहा है? दरअसल, बीते कुछ दिनों से एक दूसरे को डेट करने वाले आज एक दूसरे के नाम से भी नफरत हो रही है, ऐसे में सवाल उठना लाजमी है। बता दें कि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया, लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ती हुई नज़र आ रही थी, लेकिन अचानक से फैंस को झटका लगा, जब कार्तिक ने कहा कि उन्हें सारा अली खान का ब्वॉयफ्रेंड बुलाना बंद करें।

एक दूसरे के करीब हैं दोनो

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव स्टोरी की शुरुआत एक छोटे से मजाक से हुई थी, लेकिन फिर बाद में दोनों को ही एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा। इतना ही नहीं, एक दूसरे से मिलने के लिए दोनों ही सात समुद्र भी जा चुके हैं। पिछले कुछ समय पहले ही सारा अली खान के जन्मदिन पर कार्तिक उनसे मिलने लदंन गए थे, जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी को थोड़ा और बल मिला था, लेकिन इसके बाद भी दोनों ने स्वीकार नहीं किया।

Back to top button