समाचार

Big Boss: सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, 20 लोगों की हुई गिरफ्तारी

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस को लेकर हंगामा अब सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं रहा है, बल्कि ये सलमान खान के घर तक पहुंच गया। जी हां, प्रदर्शनकारियों ने सलमान खान के घर के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी गई, लेकिन विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बिग बॉस 13 के सीजन के पहले हफ्ते से ही इसका विरोध शुरु हो गया, जो दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब इस मामले में 20 लोगों की गिरफ्तारी की खबर भी सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो समाज के ठेकेदारों को बिग बॉस 13 पसंद नहीं आ रहा है, जिस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसी सिलसिले में देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में करणी सेना भी मैदान में कूद चुकी है और उसने सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन किया। हालत को बिगड़ता देख सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है, लेकिन फिर भी यह विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं, जिस रुल की वजह से लोग नाराज़ हुए, उस रुल को भी बिग बॉस मेकर्स ने खत्म कर दिया।

सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन

अभी तक यह प्रदर्शन केवल सोशल मीडिया और देश के छोटे छोटे हिस्सों में था, लेकिन अब यह कारवां सलमान खान के घर के पास पहुंच गया, जिसके बाद मामला बढ़ गया। सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना के कई लोग एकत्रित हो गए, जिसके बाद उन्होंने खूब प्रदर्शन किया। बता दें कि इस सिलसिले में सलमान खान का पोस्टर भी देश के कई हिस्सों में फूंके जा रहे हैं, जिसकी वजह से मामला बढ़ गया और अब घर के बाहर तक विवाद पहुंच गया।

20 लोगों के गिरफ्तारी की खबर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों में से 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन इसके बावजूद देश के कई हिस्सों में बिग बॉस को बैन कराने की मांग उठ रही है। बता दें कि बढ़ता विवाद को देख मेकर्स ने यू टर्न ले लिया है, लेकिन फिर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। याद दिला दें कि बिग बॉस 13 में पुरुष को महिला के साथ बेड शेयर करना था, जिसके बाद इस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा।

देशभर से बिग बॉस 13 को बैन कराने की मांग उठ रही है, जिसके लिए मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है, लेकिन इसका फर्क मेकर्स पर नहीं पड़ेगा। दरअसल, मेकर्स ने उस रुल को ही हटा दिया है, जिसकी वजह फंसाद शुरु हुआ, लेकिन फिर भी लोग चाहते हैं कि यह शो बंद हो जाए, क्योंकि यह अश्लीलता फैला रहा है। इतना ही नहीं, लोगों ने सलमान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग भी की है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि विवादों के बीच बिग बॉस अपनी टीआरपी को कैसे बनाए रखता है।

Back to top button