बॉलीवुड

12 साल की उम्र में माँ बनने का सोच रही थी प्रियंका चोपड़ा, जाने फिर क्या हुआ

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हर जगह मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसकी वजह हैं 11 अक्टूबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘स्काई इज द पिंक’. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम हैं. फिल्म को लेकर शुरूआती पब्लिक रिस्पोंस मिला जुला रहा हैं. किसी को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही हैं तो कोई इसे बकवास और बोरिंग बता रहा हैं. ऐसे में इसकी सही रिपोर्ट आने वाले दिनों में अच्छे से पता चल जाएगी. वैसे प्रियंका ने इस फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. देशभर में घूम घूम वे फिल्म का प्रचार का रही हैं. बताते चले कि ये प्रियंका की ये फिल्म काफी लम्बे समय के बाद आ रही हैं. इसके पहले वो करीब तीन साल पूर्व यानी 2016 में गंजजल 2 में नज़र आई थी.

अब प्रियंका एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा पाती हैं या नहीं ये तो बाद में ही पता लग पाएगा. हालाँकि फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रियंका कई इंटरव्यू भी दे रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं. गौरतलब हैं कि आज से 10 महीने पहले यानी दिसंबर 2018 में प्रियंका और निक जोंस ने आपस में शादी रचाई थी. इनकी शादी मीडिया में खूब वायरल भी हुई थी. आमतौर पर शादी के बाद अगला स्टेप फैमिली प्लानिंग का होता हैं. यानी आप बच्चे की तैयारी में लग जाते हैं. ऐसे में प्रियंका ने भी बताया कि उन्हें बच्चे कितने पसंद हैं. एक आम इंसान की तरह वो भी माँ बनने का सपना देखती हैं.

प्रियंका ने एक चौकाने वाला खुलासा ये भी किया कि जब वे 12 साल की थी तभी से माँ बनने के बारे में सोचा करती थी. हालाँकि फिर वो जैसे जैसे बड़ी हुई तो पहले उन्होंने अपना करियर बनाने की सोची. वे मिस वर्ल्ड का खिताब जीती, बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, हॉलीवुड भी गई और अब अपने सपनो के राजकुमार यानी निक के साथ एक हैप्पी मेरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका बताती हैं कि निक के साथ रह कर मुझे वहीं तसल्ली और सकून मिलता हैं जो अपने घर पर माता पिता के साथ रहकर मिला करता था. माँ बनने को लेकर प्रियंका ने कहा कि वो माँ जरूर बनना चाहेगी लेकिन जब सही समय आएगा तभी ऐसा हो पाएगा.

ऐसे में हम यह भी कह सकते हैं कि प्रियंका का इनडायरेक्ट इशारा इस ओर भी हैं कि फिलहाल तो वे अपने करियर पर थोड़ा और फोकस करना चाहेगी. वैसे देखा जाए तो बात सही हैं. बॉलीवुड में उन्होंने कई सालो से कोई हिट फिल्म नहीं दी हैं. ऐसे में उनका पलड़ा भारत में बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले कमजोर पड़ रहा हैं. उन्हें यदि बॉलीवुड में सिर्फ से टॉप की एक्ट्रेस बनना हैं तो बहुत मेहनत करनी होगी. हॉलीवुड की दो फिल्मों में प्रियंका ने काम जरूर किया हैं लेकिन उसमे उनका रोल कोई ज्यादा लम्बा या लीड वाला नहीं था. ऐसे में देखना यही होगा कि वो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में से कहाँ टॉप की एक्ट्रेस बनती हैं. वैसे आपको प्रियंका की स्काई इज द पिंक कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button