बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय ने शेयर की दादू-पोती की फोटो, तस्वीरों में दिखा ट्रेडिशनल अंदाज़

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली ऐश्वर्या राय भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। जी हां, ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं, ऐसे में उनके फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का इंतज़ार बेसब्री से करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर नहीं की है। इस बार ऐश्वर्या राय ने अपनी क्यूट सी बेटी और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई।

बीते 11 अक्टूबर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना 77वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें देश दुनिया से खूब बधाइयां मिली, लेकिन इसी सिलसिले में उनकी बहू और उनकी पोती ने भी उन्हें बधाई दी। दरअसल, ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर जी को बर्थडे की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अपने पोती के साथ नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। दरअसल, इस तस्वीर में दादा और पोती की बॉडिंग नज़र आ रही है, जो अपने आप में ही खूबसूरत पल है।

दादू के गोद में बैठी आराध्या

 

View this post on Instagram

 

✨?Happy 77th Birthday Pa-Dadaji?✨?God Bless and Love you Always ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के साथ आराध्या की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में आराध्या अपने दादू की गोद में बैठी हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं। इतना ही नहीं, पोती के साथ अमिताभ बच्चन भी बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। उनके चेहरे की स्माइल बयां कर रही हैं कि वे अपनी पोती के साथ पल बिताने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित रहते हैं। यह तस्वीर वाकई बहुत खूबसूरत है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ट्रेडिशनल लुक में नज़र आती हैं आराध्या

 

View this post on Instagram

 

✨?Happy Dussehra and Vijaya Dashami to ALL??Much warmth, love and happiness God Bless ✨?✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती हुई नज़र आती हैं। इन तस्वीरों में से ज्यादा तस्वीरों में आराध्या अक्सर ट्रेडिशनल लुक में ही नज़र आती हैं। ट्रेडिशनल लुक में आराध्या काफी ज्यादा क्यूट लगती हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद के साथ आराध्या की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें भी वे ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही थी। मतलब साफ है कि आराध्या को बचपन से ही संस्कारी होने की आदत डाली जा रही है, ताकि वे बड़े होकर बच्चन परिवार की परंपरा को निभा सकें।

दादू की लाडली हैं आराध्या

बता दें कि आराध्या को अक्सर भले ही उनकी मम्मा के साथ देखा जाता हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे अपने दादू की लाडली है और उनके दादू अक्सर उनका सपोर्ट करते हैं। इतना ही नहीं, कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन आराध्या को लेकर ट्रोल हो जाती हैं, क्योंकि वे हमेशा उनका हाथ पकड़े हुए नज़र आती हैं, ऐसे में उनके फैंस कहते हैं कि थोड़ा तो बच्ची को स्पेस दो, बिल्कुल जकड़ के रखती हो, जिसकी वजह से कई बार विवाद भी हुआ है।

Back to top button