बॉलीवुड

‘कन्हैया कुमार’ जैसों का प्रचार कर बुरी फंसी स्वरा भास्कर, हो गया इतना बड़ा नुकसान

आजकल पूरे देश का माहौल 2019 लोकसभा चुनाव की वजह से गरमाया हुआ है. अगले साल 11 अप्रैल से देश में 17वीं लोकसभा के लिए चुनावों की शुरुआत होने वाली है. जिसकी वजह से देश में सभी पॉलीटिशियन ग्रुप चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. इस बार कन्हैया कुमार चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. कन्हैया कुमार आजकल अपने चुनाव प्रचार में बिजी हैं. कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय सीट से सीपीआई के टिकट पर लोकसभा चुनाव के लिए खड़े हैं. अपने भाषण के द्वारा कन्हैया कुमार ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

कन्हैया कुमार के चुनावी प्रचार प्रसार में बॉलिवुड स्टार्स भी हिस्सा ले रहे हैं. अभिनेत्री स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार के चुनावी प्रचार प्रसार में बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं. एक्टर स्वरा भास्कर ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 में कुछ प्रत्याशियों का प्रचार करने के कारण उनके हाथ से चार ब्रांड्स वापस ले लिए गए है.

स्वरा भास्कर आजकल लोकसभा चुनाव के दौरान जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से फेमस हुए छात्र नेता और बिहार के बेगूसराय लोकसभा से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार का खुलकर साथ दे रही हैं. स्वरा भास्कर ने बताया कि आजकल सामाजिक और राजनीतिक विषयों पर फिल्म निर्माण को लेकर बॉलीवुड बहुत जिम्मेदार हो गया है.

स्वरा भास्कर बहुत जल्द आने वाली फिल्म शीर कोरमा में दिखाई देने वाली हैं. स्वरा भास्कर कहती हैं कि मुझे लगता है यह सही समय है कि बॉलीवुड और दूसरी अन्य भाषाओं के सिनेमा कार भी थोड़ा ज्यादा संवेदनशील हो जाए, क्योंकि अभी वह समय चल रहा है जब लोगों को इस बात से फर्क पड़ता है कि बॉलीवुड स्टार्स किन मुद्दों को उठा रहे हैं. स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म शीर कोरमा एक लेस्बियन कपल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता एक मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इन दोनों के अलावा शीर कोरमा में शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है.

स्वरा भास्कर बताती हैं कि “जिस दिन मैंवह लोकसभा 2019 में होने वाले चुनाव के लिए कुछ प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार करने गई उसी दिन मेरे हाथ से चार ब्रांड वापस ले लिए गए और तीन इवेंट्स भी कैंसिल हो गए”. सार्वजनिक जीवन जीने की वजह से किसी भी इंसान की बहुत सारी चीजे दांव पर लगी होती हैं. बहुत बार किसी सुपरस्टार के किसी बयान की वजह से उसकी कार पर पथराव किया जाता है.

गौर किया जाए तो 1 स्टार का जीवन जीने के लिए खुद की जिंदगी परिवार और कैरियर हमेशा दांव पर लगे रहते हैं. लेकिन एक बेहतर समाज की यह जिम्मेदारी बनती है कि उन्हें सभी को मौका देना चाहिए. फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कन्हैया की तारीफ करते हुए लिखा है की – कहैन्या ना केवल एक बेहतर राजनेता है बल्कि एक बहुत अच्छे और बेहतरीन वक्ता भी हैं, मुझे पूरी उम्मीद है कि कन्हैया कुमार पूरी ईमानदारी के साथ संसद में खुद को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करेंगे, कन्हैया के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. पर हासिल करने के लिए पूरा जहां मौजूद है।’

Back to top button