बॉलीवुड

कपिल शर्मा के शो में गोविंदा की बेटी का खुलासा, कहा- ‘मेरे पापा तो कहीं भी कभी भी…..’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में अक्सर कलाकार मेहमान बनकर पहुंचते हैं। इस दौरान वे अपनी फिल्म या किसी भी चीज़ का प्रमोशन भी करते हैं। इसी कड़ी में गोविंदा भी मेहमान बनकर द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां उन्हें उनकी बेटी और उनकी पत्नी ने भी ज्वाइन किया। जी हां, पत्नी और बेटी के साथ गोविंदा ने द कपिल शर्मा शो में कई बड़े राज खोले तो वहीं उनकी फैमिली ने भी उनसे जुड़े कई राज खोले, जिसे अब तक कोई नहीं जानता था, लेकिन अब पूरी दुनिया जानने लगी है।

द कपिल शर्मा शो में अपनी फैमिली के साथ पहुंचे गोविंदा ने ढेर सारी बातें की। इस दौरान कपिल शर्मा ने सुनीता आहूजा और टीना आहूजा से कई सवाल भी पूछे, जिसका जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारके हंसने लगे। इतना ही नहीं, इस दौरान कपिल शर्मा ने टीना आहूजा से भी सवाल पूछा, जिसका जवाब उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से दिया। बता दें कि टीना आहूजा अपने गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची, जिसकी वजह से उनके पापा भी इस शो में पहुंचे।

पापा या मम्मी में कौन आलसी?

बातों ही बातों में कपिल शर्मा ने टीना आहूजा से पूछा कि आपके पापा या मम्मी में से कौन सबसे ज्यादा आलसी है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पापा को सोना बहुत पसंद है, ऐसे में उन्हें कहीं भी सुला दो, कोई फर्क नहीं पड़ता है। मतलब साफ है कि गोविंदा को कहीं भी नींद आ जाती है, ऐसे में उनके लिए बेड की ज़रूरत नहीं पड़ती है। इस दौरान टीना आहूजा ने अपने पापा की खूब तारीफ की और कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलता है, वे तब सो जाते हैं।

तैयार होने में लगता है समय- टीना आहूजा

टीना आहूजा ने कहा कि मेरे पापा को तैयार होने में बहुत समय लगता है, वे अपने लुक को लेकर हमेशा ही सजग रहते हैं, जिसकी वजह से वे घंटो तैयार होते हैं। उनसे पहले तो मम्मी तैयार हो जाती हैं, लेकिन वो नहीं हो पाते हैं। बता दें कि एक समय था, जब गोविंदा अपने लुक और डांस की वजह से लोगों को दीवाना बना देते, लेकिन अब समय बदल चुका है और उनका दौर खत्म हो चुका है। ऐसे में पिछले कुछ समय से गोविंदा की फिल्म फ्लॉप हुई और उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

मिलो न तुम के प्रमोशन में जुटी

बता दें कि कपिल शर्मा शो में टीना आहूजा का गाना मिलो न तुम को प्रमोट किया गया, जिसके बाद गोविंदा की फैमिली काफी खुश नज़र आई। यह गाना टीना आहूजा का पहला गाना है। इस दौरान गोविंदा ने कहा कि वे पिछले 25 सालों से ठीक से सो नहीं पाए, जिसकी वजह से जहां भी मौका मिलता है, वे वहीं झपकी मार लेते हैं। मतलब साफ है कि गोविंदा का बिजी शेड्यूल उन्हें ज्यादा सोने नहीं देता है, लेकिन फिर भी वे अपनी नींद को पूरी कर ही लेते हैं।

Back to top button