बॉलीवुड

रेखा के साथ परछाई की तरह रहती है ये महिला, पति-पत्नी की तरह रहने का हुआ दावा

बॉलीवुड की क्लासी एक्ट्रेस रेखा की ज़िंदगी से जुड़े कई रहस्यमयी किस्से मौजूद हैं। फिर चाहे उनके माथे के सिंदूर के बारे में जानने के लिए लोगों की रुचि हो या फिर उनकी सेक्रेटरी फरजाना के बारे में जानने की दिलचस्पी हमेशा से ही रही। रेखा भले ही एक अभिनेत्री हैं, लेकिन उनकी लाइफ में कई ऐसे राज हैं, जिनका खुलासा अभी तक ठीक से नहीं हुआ है, जिसकी वजह से कई बार उनके बारे में गलत गलत चीज़े भी लिखी गई है। जी हां, रेखा के बारे में उनके फैंस सबकुछ जानना चाहते हैं, लेकिन इन दिनों सेक्रेटरी फरजाना के साथ उनके रिश्ते को दावा किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने स्क्रीन पर अपनी अदाओं से लाखों लड़कों को घायल किया है, लेकिन इसी बीच सेक्रेटरी फरजाना के साथ उनके रिश्ते को लेकर कई तरह के दावे किए जा चुके हैं। एक किताब, जोकि रेखा की ज़िंदगी पर आधारित है, उसके लेखक ने कई तरह के दावे किए हैं। बता दें कि अक्सर रेखा के साथ उनकी सेक्रेटरी फरजाना दिखाई देती हैं, जिसकी वजह से समाज में दोनों के रिश्ते को लेकर तरह तरह की बातें होती है। इतना ही नहीं, खुद रेखा भी अपनी सेक्रेटरी फरजाना के बारे में बात करने से हिचकिचाती हैं।

32 साल से रेखा के साथ हैं सेक्रेटरी फरजाना

बॉलीवुड कलाकारों के पास उनकी पर्सनल सेक्रेटरी का होना आम बात है, लेकिन रेखा के पास एक ऐसी सेक्रेटरी है, जो पिछले 32 सालों से उनके साथ रहती है। मतलब साफ है कि दोनों के बीच काफी ज्यादा समझदारी है, जिसकी वजह से दोनों इतने सालों से एक दूसरे के साथ है। इस करीब रिश्ते को भले ही समाज कोई दूसरा नाम दे, लेकिन यह सच्चाई है कि दोनों ही खुद को एक दूसरे के बिना अधूरा समझती है, ऐसे में उनके इस रिश्ते को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं।

पति पत्नी की तरह रहते हैं दोनों

पत्रकार मोहनदीप ने अपनी किताब ‘Eurekha’ में फरजाना के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसमें लिखा गया है कि दोनों के बीच पति पत्नी वाले संबंध है। इतना ही नहीं, दोनों एक ही बेडरुम में रहते हैं। हालांकि, इस तरह की बातें पहले भी कई बार हो चुकी है, लेकिन रेखा की तरफ से कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं आया, जिसकी वजह से इसकी पुष्टि कर पाना थोड़ा मुश्किल है। माना जाता है कि दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं, इसीलिए इतने सालों से साथ हैं।

बेडरुम को लेकर भी हुआ खुलासा

रेखा की लाइफ को लेकर कई पत्रकार अलग अलग दावा कर चुके हैं, जिसमें से एक पत्रकार ने दावा किया कि रेखा के बेडरुम में कोई भी नहीं जा सकता है, लेकिन उनकी सेक्रेटरी को जाने की इजाजत रहती है, ऐसे में दोनों ही एक दूसरे के लिए बने हुए है और पति पत्नी की तरह रहते हैं। दावा यह भी किया कि दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं, ऐसे में फरजान का पहनावा भी लड़कों जैसा ही है, जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर अफवाहे उड़ती रहती है, लेकिन न्यूज़ ट्रेंड इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
?>