बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ #TheBalaChallenge, लोग इस तरह से कर रहे हैं अक्षय की कॉपी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार खुद तो हमेशा चैलेंज लेते ही रहते हैं, लेकिन इस बार उनके फैंस ने भी चैलेंज ले लिया है, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। जी हां, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 दीवाली के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी, जिसका एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर अक्षय कुमार ने एक चैलेंज भरा ट्वीट किया, जिसके बाद लोगों ने इसे सच में चैलेंज मानकर पूरा करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं, लोग इस गाने की नकल भी बहुत तेज़ी से कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हर साल लगभग चार या उससे कई ज्यादा फिल्में करते हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए ज्यादा मिस नहीं करते हैं। ऐसे में जल्द ही उनकी फिल्म हाउसफुल 4 पर्दे पर रिलीज होगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। ट्रेलर का सोशल मीडिया पर जबरदस्त मजाक उड़ाया गया, लेकिन अब नये गाने को लेकर लोगों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। दरअसल, फिल्म का गाना बाला रिलीज हुआ है, जिसका स्टेप लोगों के लिए चैलेंज बन चुका है।

ट्विटर पर वायरल हुआ चैलेंज

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसलफुल 4 का गाना बाला हाल ही में रिलीज हुआ, जिसमें वे अजीब स्टेप करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी गाने को लेकर लोगों के बीच भी उन्हीं की तरह स्टेप करने की होड़ मची हुई है और लोग ऐसा कर भी रहे हैं, जिसकी वजह से यह चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि इस चैलेंज को #TheBalaChallenge के नाम से जाना जा रहा है। अगर आप ट्विटर पर इस चैलेंज को सर्च करेंगे, तो आपको मजेदार वीडियो दिखाई देंगे।

लोगों की एक्टिंग से प्रभावित हुए अक्षय कुमार


#TheBalaChallenge को पूरा करते हुए कुछ लोगों ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें से कुछ वीडियोज़ से अक्षय कुमार बहुत ही ज्यादा प्रभावित हो चुके हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने कुछ वीडियो को खुद ही रिट्वीट किया है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों की जमकर तारीफ भी की है, जिसके बाद हर कोई इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिश करते हुए वीडियो शेयर कर रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

मनोरंजन के लिए करता हूं हाउसफुल- अक्षय कुमार

फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक मजाकिया बयान देते हुए कहा कि जब मैं ब्रेक लेना चाहता हूं, तो हाउसफुल कर लेता हूं। बता दें कि अक्षय कुमार का यह बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने उन पर खूब मीम्स बनाए थे। बता दें कि हाउसफुल के अभी तक सभी सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस सीरीज को भी प्यार मिलता है या नहीं।

Back to top button