उम्र बढ़ने के साथ और भी जवान हो रही है रेखा, हर कोई है इनकी खूबसूरती का दीवाना

रेखा एक ऐसा नाम है जिससे शायद ही कोई अनजान होगा. रेखा बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है. इनकी सदाबहार खूबसूरती और जवानी का हर कोई दीवाना है. उम्र बढ़ने के साथ लोगों की खूबसूरती कम होती है पर रेखा की खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. रेखा को देखकर कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. क्या आपको पता है की रेखा का करियर फिल्म इंडस्ट्री में जितना अच्छा रहा है उतनी ही ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ खराब रही है. शुरू में रेखा एक्टिंग नहीं करना चाहती थी. पर फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स के कारण उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on

 

आज के समय में रेखा ने एक्टिंग से दूरी बना ली है, पर वह अधिकतर अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स में नजर आती हैं. रेखा अपने भारी-भरकम साड़ियां, ज्वेलरी और लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. रेखा के फैशन स्टेटमेंट को सभी लड़कियां फॉलो करती हैं. खूबसूरती के मामले में रेखा बॉलीवुड की कम उम्र की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. रेखा की उम्र 63 साल है पर आज भी वह खूबसूरत और जवान नजर आती हैं. जैसे-जैसे रेखा की उम्र बढ़ती जा रही है उनका चेहरा और भी ग्लो कर रहा है. यंगस्टर्स भी रेखा की खूबसूरती के दीवाने हैं. रेखा का कहना है कि वह खूबसूरत और जवान बने रहने के लिए दिन में 10- 12 गिलास पानी पीती है. जिससे उनके शरीर के अंदर के टॉक्सिंस साफ हो जाते हैं और उनका चेहरा ग्लो करता है. इसके अलावा रेखा अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए तली भुनी चीजे खाना भी अवॉइड करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

All time law

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on

 

View this post on Instagram

 

Good Day

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on


खूबसूरती के साथ-साथ रेखा का स्लिम ट्रिम फिगर भी जवान लड़कियों को टक्कर देता है. अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए रेखा नियमित रूप से एक्सरसाइज और योगा करती हैं, और रात में 8:00 बजे डिनर करके जल्दी सोती हैं. रेखा का कहना है कि अच्छी और भरपूर नींद लेने से चेहरे की चमक बढ़ती है. आजकल ज्यादातर लड़कियां अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए महंगे महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं, पर रेखा अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए आयुर्वेद के पुराने तरीकों का इस्तेमाल करती हैं. रेखा के अनुसार वह अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अरोमा थेरेपी और आयुर्वैदिक स्पा ट्रीटमेंट लेती हैं. रेखा एक अनुशासित लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं जिसकी जिसके कारण कई समस्याएं होने के बावजूद भी उनका चेहरा खूबसूरत और जवान दिखाई देता है.