बॉलीवुड

जॉन अब्राहम की हीरोइन आयशा शर्मा ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ग्लैमरस लुक- देखें

आयशा शर्मा जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में नजर आई थीं. अपनी पहली फिल्म से ही वह रातोंरात लाइमलाइट में आ गयी थीं. इन दिनों आयशा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें, आयशा सिर्फ फिल्म एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी बड़ा नाम हैं. हाल ही में आयशा ने एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आयशा बहुत हॉट दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स आयशा की खूबसूरती की तारीफ़ करते नहीं थक रहे. उन्हें आयशा का ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आ रहा है. आप भी आयशा की तस्वीरों को देखकर हैरान रह जाएंगे क्योंकि वाकई में वह अपनी अदाओं और खूबसूरती से आग लगा रही हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि आयशा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं. दोनों का जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ था.

आपको बता दें नेहा शर्मा एक राजनीतिक परिवार से आती हैं. नेहा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर से विधायक हैं. नेहा और आयशा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली में रहकर पूरी की है. आयशा ने दिल्ली के एमिटी यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. पढ़ाई खत्म होते ही आयशा ने मॉडलिंग की दुनिया में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था. उन्होंने साल 2016 में बतौर किंगफ़िशर कैलेंडर गर्ल अपने करियर की शुरुआत की थी.

आयशा को एक्टिंग का बचपन से ही शौक था और वह शुरुआत से ही इसी प्रोफेशन में आना चाहती थीं. एक्टिंग के अलावा आयशा को डांसिंग का भी शौक है. आपको बता दें वह एक ट्रेंड डांसर हैं और हिप हॉप, सालसा, जैज़ के अलावा कथक में भी माहिर हैं. आयशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल होती रहती हैं.

हाल ही में आयशा एक बर्थडे पार्टी में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची थी और जब यह तस्वीरें सामने आई तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. पार्टी में वह हॉट बैकलेस मोनोक्रोम जैपसूट में पहुंची थीं.

हालांकि, ट्रोलिंग का असर आयशा अपने ऊपर बिलकुल नहीं पड़ने देतीं. ट्रोल करने वालों को उन्होंने हाल ही में अपने करारे जवाब से चुप कर दिया था. कुछ दिनों पहले आयशा द्वारा शेयर की गयी तस्वीरों ने उन्हें फिर ट्रोलर्स के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया था.

बता दें, आयशा फिटनेस फ्रीक हैं और अपने फिगर को लेकर काफी सजग रहती हैं. वह अच्छी सेहत के लिए जिम में घंटों समय बिताती हैं. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बाद आयशा के पास कुछ और फिल्मों के ऑफर हैं लेकिन अभी मीडिया के सामने उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है.

पढ़ें- सिर्फ जॉन नहीं इन सितारों को भी है महंगी बाइक्स का शौक, विवेक की बाइक की कीमत सुन दंग रह जाएंगे

पढ़ें- अक्षय कुमार का छलका दर्द, कहा- ‘उस समय लगा कि डूब गया मेरा करियर और…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Back to top button