बॉलीवुड

अक्षय कुमार का छलका दर्द, कहा- ‘उस समय लगा कि डूब गया मेरा करियर और…’

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने करियर में बहुत उतार चढ़ाव देखा है। आज भले ही उनकी तमाम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उनके करियर पर ही सवाल खड़ा हो गया था। जी हां, अक्षय कुमार ने अपना नाम फेम बनाने के लिए न सिर्फ खूब मेहनत की, बल्कि अपना करियर भी दांव पर लगाया, जिसकी वजह से आज वे इतने सफल स्टार बन चुके हैं, लेकिन एक समय वे करियर के डूबने के दर्द से गुजर चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मीडिया से बातचीत में अपने करियर के उस दर्द को बताया, जो कोई भी सुपरस्टार कभी भी नहीं झेलना चाहता होगा, लेकिन फिर भी कभी न कभी तो झेलना पड़ता ही है। बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की है, जिसमें से अधिकांश फिल्में सुपरहिट हुई है, लेकिन कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद अक्षय कुमार बहुत ही ज्यादा टूट गए थे और उन्होंने उस दौरान बहुत बुरा अनुभव फील किया था।

डूब गया मेरा करियर- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक उतार चढ़ाव देखा, जिसकी वजह से एक बार तो उन्हें खुद लगा कि अब उनका करियर डूब गया और उन्हें अब घर बैठ जाना चाहिए। दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक समय लगा कि उनका करियर बुरी तरह से फ्लॉप हो गया, क्योंकि उनकी 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई और फिर मामला बुरी तरह से फंस गया था और उस समय उन्हें काफी ज्यादा तकलीफ भी हुई थी।

फ्लॉप फिल्मों से बहुत कुछ सीखा- अक्षय कुमार

अपने दर्द को सांझा करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उस समय बहुत हारा हुआ महसूस कर रहा था, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि यहां धैर्य काम आना चाहिए, जिसकी वजह से मैं फिर से अपना करियर बनाने में सफल हुआ। बता दें कि अक्षय कुमार के लिए वह दौर बहुत मुश्किल भरा हुआ था। और इस दौर से सभी सुपरस्टार गुजरते हैं, जैसे इस समय किंग खान गुजर रहे हैं। किंग खान की पिछली कई फिल्में फ्लॉप हुई, जिसके बाद अभी तक उन्होंने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की।

ब्रेक के लिए हाउसफुल कर लेते हैं अक्षय कुमार

हाउसफुल 4 का प्रमोशन करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जब भी मुझे ब्रेक की ज़रूरत होती है, तो मैं हाउसफुल कर लेता हूं। हालांकि, उन्होंने ये बात मजाकिया अंदाज में कही। बता दें कि अक्षय कुमार साल में एक दो नहीं, बल्कि कई फिल्में करते हैं, जिसकी वजह से हर साल उनकी तीन या चार फिल्में तो रिलीज होती ही हैं, ऐसे में उनके काम करने की क्षमता भी लोगों को खूब पसंद आता है। बता दें कि उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की है और वे दशको से ही बॉलीवुड में राज कर रहे हैं।

Back to top button
?>