बॉलीवुड

इस गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं देसी गर्ल के पति निक जोनस, कोमा में जाने की आई थी नौबत

प्रियंका चोपड़ा इन अपनी स्काई इज द पिंक के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी दौरान वे मीडिया से रुबरू होते हुए अपने पति निक जोनस को लेकर एक बड़ा खुलासा करती हुई नज़र आई, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी हैरान हो गए। जी हां, निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही शादी की थी, लेकिन अब एक गंभीर बीमारी की बात की जा रही है, जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर हो गई थी। इतना ही नहीं, देसी गर्ल के इस खुलासे के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा उदास हो गए।

प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के बाद निक जोनस की लोकप्रियता न सिर्फ अमेरिका तक ही सीमित रह गई, बल्कि अब उनकी गायिकी के दीवाने भारत में भी हो गए। जी हां, भारत में भी अब लोग उनकी गायिकी को सुनना पसंद करते हैं, जिसकी वजह से लोग उनके बारे में जानना सुनना चाहते हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के बाद निक जोनस को नेशनल जीजू का खिताब दिया, जिसकी वजह से लोग उन्हें नेशनल जीजू के रुप में भी जानते हैं। खैर, यहां हम आपको उनकी एक गंभीर बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं निक जोनस

निक जोनस की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है, जिसकी वजह से उनकी ज़िंदगी हर छोटी मोटी बात लोगों को खूब पंसद आती है। इसी सिलसिले में उनके गंभीर बीमारी का खुलासा हुआ है, जिसके बाद लोगों की सांसे थम गई। दरअसल, निक जोनस ने बताया कि 13 साल की उम्र में टाइप 1 डायबिटीज डायग्नॉस करवाने के अपने अनुभव को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैं 13 साल का था, तो मुझे ये बीमारी हुई, जिसके बाद मेरी पूरी ज़िंदगी ही बदल गई।

कोमा में चल जाता- निक जोनस

निक जोनस ने आगे कहा कि उस समय मैं अपनी फैमिली से पूछता था कि क्या मैं ठीक हो पाऊंगा या नहीं। इतना ही नहीं, यदि मुझे एक दिन पहले अस्पताल नहीं ले जाया जाता, तो मैं कोमा में जा सकता था और आज भी कुछ और ही होता। मलब साफ है कि निक जोनस ज़िंदगी की जंग को जीतकर आज जी रहे हैं। बता दें कि निक जोनस दिखने में काफी ज्यादा क्यूट एंड हैंडसम हैं, जिसकी वजह से हमारी देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा उन पर फिदा हो गई।

प्रियंका की याद में खोए हैं निक जोनस

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभी भारत में हैं, लेकिन वे बहुत जल्द ही अमेरिका चली जाएंगी। इस दौरान निक जोनस अपनी पत्नी की याद में खोए हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में दूरियां मिटाने के लिए दोनों वीडियो कॉल का सहारा ले रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे को बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं।

Back to top button