बॉलीवुड

गुस्से में शाहरुख पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा-ओ हैलो..तुम तो मुझे फोन करने वाले थे लेकिन…

बॉलीवुड में बहुत सी बातें सामने आती हैं जो फैंस को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। मगर यहां जो बात सामने आई है वो दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बीच की है। इनकी कैमिस्ट्री बहुत अच्छी है और इनकी साथ में की हुई फिल्में भी दर्शकों को खूब भाती हैं। मगर खबरें हैं कि गुस्से में शाहरुख पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, और इसके पीछे की वजह भी जानकर आपको हंसी आ सकती है।

गुस्से में शाहरुख पर भड़कीं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के बादशाह इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और इस सितारे ने कोई फिल्म साइन भी नहीं की है। ऐसे में इन दिनों शाहरुख अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जो काफी सुर्खियों में है। दरअसल शाहरुख ने अपने घर की लाइब्रेरी साफ की लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस दीपिका को ये बात पता चली कि शाहरुख खान बिजी हैं तो उन्होंने आधी रात को शाहरुख को मैसेज किया। उन्होने उन्हें याद दिलाया कि वो उन्हें फोन करने वाले थे।


इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, ‘पूरी रात लगा रहा….अपनी लाइब्रेरी साफ की। किताबों की गंध, धूल और खुशियों से थोड़ा सना हूं।’ शाहरुख की इस फोटो पर कई कमेंट्स आए लेकिन दीपिका ने शाहरुख को रीट्वीट किया और लिखा, ‘हैलो, तुम मुझे फोन करने वाले थे!’ ये ट्वीट एक्ट्रेस दीपिका ने रात को 1 बजकर 20 मिनट पर किया था।


दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में शाहरुख खान उनके अपोजिट थे और दीपिका शाहरुख की स्कूल टाइम से बहुत बड़ी फैन रही हैं। इसके बाद दोनों ने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सफल फिल्मों में काम किया। दीपिका इन दिनों फिल्म 83 और छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Back to top button