विशेष

सारा अली खान ने स्टेज पर लगाये जबरदस्त ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस विडियो- देखें

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. सारा ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा का डांस विडियो

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने अपने तीन पसंदीदा हीरो के बारे में बताया था. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सारा का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. जानकारी के लिए बता दें वायरल हुआ यह विडियो IIFA Awards 2019 का है जिसे कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस विडियो में आप देखेंगे कि कैसे सारा अपने जबरदस्त डांस से स्टेज पर कहर बरसा रही हैं.

बॉलीवुड में पसंद हैं ये 3 हीरो

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही सारा ने अपना एक डांस विडियो शेयर किया था जिसमें वह फिल्म ‘केदारनाथ’ के गाने ‘स्वीटहार्ट’ पर थिरकते नजर आ रही थीं. हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में शाहरुख़ खान, ह्रितिक रोशन और खुद के पिता सैफ अली खान पसंद हैं.

बचपन से बनना चाहती थीं हीरोइन

एक अन्य इंटरव्यू में सारा ने बताया कि उनकी बच्चन से ख्वाइश एक हीरोइन बनने की थी. आज वह इस बात को सोचकर बहुत खुश होती हैं कि उन्होंने अपने सपने को पूरा किया है. सारा ने बताया कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई के दौरान वह एक मजबूत व्यक्ति बनीं और साथ ही इस दौरान उनका एक्टर बनने का सपना भी मजबूत हुआ. सारा ने कहा कि वह शुरुआत से ही इस बात को लेकर निश्चित थीं कि उन्हें अभिनय के क्षेत्र में जाना है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल 2’ में दिखाई देंगी. खबरें हैं कि इन दिनों सारा कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. वह आये दिन दोनों साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं.

पढ़ें- लाखों दिलों की धड़कन सारा अली खान को पसंद हैं बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता, कहा- मेरी चाहत है कि…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button