बॉलीवुड

20 सालों में जरा भी नहीं बदली 40 साल की ये अभिनेत्री, 1999 और 2019 की फोटो में दिखी सेम टू सेम

प्रकृति का एक बहुत बड़ा नियम हैं. जैसे जैसे आपकी उम्र बढ़ती जाएगी, वैसे वैसे आपकी बॉडी पर बुढ़ापा भी झलकता जाएगा. आप 20 साल में जैसे दीखते हैं 40 साल में उससे कही ज्यादा अलग दिखेंगे. हालाँकि एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिसने अपनी उम्र पर लगाम कस रखी हैं. ये 40 की होने के बावजूद 20 की दिखती हैं. दरअसल हम यहाँ बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गुल पनाग की बात कर रहे हैं. गुलपनाग को आप हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर और वेब सीरिज थे फैमिली मैन में भी देख चुके हैं. गुल 40 साल की हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी फिटनेस 20 साल की लड़की को भी तगड़ा कम्पीटीशन देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Then and now. ? Back in Maldives after twenty years!! My @marksandspencer swimsuit still going strong ❤️.

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

दरअसल गुल पनाग ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें एक साथ साझा की हैं. इन दोनों ही तस्वीरों में उहोने वक स्विमसूट पहन रखा हैं. पहली तस्वीर 1999 की हैं जबकि दूसरी 2019 की हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि इन दोनों ही फोटोज में गुल पनाग एक सामान ही लग रही हैं. यानी ऐसा कतई नहीं लग रहा कि ये दोनों तस्वीरों में 20 साल का अंतर हैं. गुल पनाग के फेस से लेकर उनकी बॉडी फिटनेस तक वे 20 सालो में जरा भी नहीं बदली.

बता दे कि गुल पनाग को एक छुई मुई सी लड़की बनकर रहना पसंद नहीं हैं. वे लाइफ में काफी बिंदास और बोल्ड हैं. इसके साथ ही वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं. इसका सबूत आप इन तस्वीरों में देख ही सकते हैं. वैसे इस तस्वीर में गुल पनाग का बेटा भी दिखाई दे रहा हैं. जिसे लोग बहुत क्यूट बता रहे हैं. वहीं गुल के फिटनेस को लेकर लोगो ने तारीफों के पूल बाँध दिए. मसलन एक यूजर ने कहा कि आप तो विपरीत दिशा में बढ़ रही हैं. यानी जवानी की तरफ जा रही हैं. वहीं दुसरे ने कहा गुल ने ना सिर्फ अपनी बॉडी को 20 साल से मेंटेन रखा बल्कि उनका स्विम सूट भी 20 सालों से सही सलामत हैं. बहुत बढ़िया. इसी तरह लोग और भी कई तरह की कमेंट्स कर उन्हें अपना आइडल मान रहे हैं.

अक्सर महिलाएं 40 तक आते आते बढ़ाने लगती हैं. हालाँकि यदि आप अपनी डाईट और व्यायाम पर ध्यान दे तो अच्छे से खुद को मेंटेन कर के रख सकती हैं. गुल पनाग की तरह ही बॉलीवुड में और भी कुछ एक्ट्रेस हैं जिन्हें हम एवरग्रीन ब्यूटी यानी सदाबहार सुंदरता कहते हैं . इसमें रेखाजी, सुष्मिता सेन तब्बू, मलाईका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी जैसी अभिनेत्रियाँ शामिल हैं. यदि आप भी 30 से ऊपर हैं तो हमारी यही सलाह होगी कि आज से ही अपना ध्यान रखना शुरू कर दे. अपनी डाईट पर विशेष ध्यान दे. कहते हैं आपको फिट बनाने में डाईट 90 प्रतिशत भूमिका निभाती हैं जबकि व्यायाम का सिर्फ 10 प्रतिशत ही रोल होता हैं.

वैसे आपको गुल पनाग की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इस आर्टिकल को दूसरों के साथ शेयर जरूर करे ताकि वे भी गुल पनाग से प्रेरणा लेकर खुद को फिट और सुंदर बना सके. इस तरह की अच्छी और ताजा जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहीए.

Back to top button