विशेष

लाखों दिलों की धड़कन सारा अली खान को पसंद हैं बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता, कहा- मेरी चाहत है कि…

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.  सारा ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में सारा ने इंटरव्यू दिया जिसमें उनकी पसंद को लेकर कई सवाल किये गए. इनमें से एक सवाल था कि ‘सारा आपका फेवरेट हीरो कौन है’? इस पर सारा ने किसी एक नहीं बाकि तीन हीरो का नाम लिया.

सारा के फेवरेट हैं बॉलीवुड के ये 3 हीरो

गौरतलब है कि सारा ने सबसे पहले अपने पिता सैफ अली खान का नाम लिया. उसके बाद उन्होंने शाहरुख़ खान का नाम लिया. सारा ने कहा, “पापा हमेशा से ही मेरे फेवरेट रहे हैं और शाहरुख़ खान को मैं बचपन से ही पसंद करती हूं. मैंने अभी तक उनकी सभी फिल्में देखी हैं”. इस दौरान सारा ने शाहरुख़ खान के कई डायलॉग भी बोले. इसके बाद उन्होंने अपने तीसरे फेवरेट हीरो के बारे में बताया. सारा ने कहा कि इन दोनों के अलावा उन्हें ह्रितिक रोशन भी बेहद पसंद हैं. सारा ने कहा कि वह ह्रितिक की बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी जीवनशैली एवं व्यक्तित्व उन्हें बहुत ज्यादा प्रभावित करती है. सारा ने कहा, “मेरी चाहत है कि मुझे भविष्य में ह्रितिक सर के साथ काम करने का मौका मिले”.

बचपन से ही थी हीरोइन बनने की ख्वाइश

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि उनकी बच्चन से ख्वाइश एक हीरोइन बनने की थी. आज वह इस बात को सोचकर बहुत खुश होती हैं कि उन्होंने अपने सपने को पूरा किया है. सारा ने बताया कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई के दौरान वह एक मजबूत व्यक्ति बनीं और साथ ही इस दौरान उनका एक्टर बनने का सपना भी मजबूत हुआ. सारा ने कहा कि वह शुरुआत से ही इस बात को लेकर निश्चित थीं कि उन्हें अभिनय के क्षेत्र में जाना है.

आये दिन सारा की फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल 2’ में दिखाई देंगी. खबरें हैं कि इन दिनों सारा कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं.

पढ़ें- अनन्या पांडे ने किया सारा के बारे में चौंकाने वाला खुलासा, कहा- वह स्कूल में मेरी सीनियर थीं और

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button