Viral

दो पहियों पर दौड़ते ऑटो का शख्स ने बदला टायर, Video देख बताओ कितने का चालान कटेगा?

नए ट्रैफिक नियम आ जाने के बाद से हर कोई अब सड़क पर बड़ा संभल कर गाड़ी चलाता हैं. अब सभी अपने गाड़ी के दस्तावेज अपने पास याद से रखते हैं. साथ ही दो पहिया चलाने वालो ने हेलमेट पहनना भी स्टार्ट कर दिया हैं. जो कार चलाते है उन्हें भी सीट बेल्ट बाँध कर रखनी पड़ती हैं. इसके साथ ही सिग्नल तोड़ना, ओवर स्पीड, रॉंग साइड से आना, ड्राईवर करते समय मोबाइल पर बात करना, ओवर लोडिंग इत्यादि को लेकर भी भारी चालान बनाए गए हैं. कुछ लोगो को रोड पर अपनी गाड़ी से स्टंट करने की भी आदत होती हैं. इन लोगो के लिए भी चालन काटने का प्रावधान हैं. चालन की बड़ी रकम से बचने के लिए बहुत से लोग अब गाड़ी सतर्कता के साथ चलाने लगे हैं.

हालाँकि आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. इस विडियो में एक ऑटो वाला ऐसे खतरनाक स्टंट कर रहा हैं जिसे देख आप अपने दांतों तले उंगलिया चबा लेंगे. दरअसल इस वायरल विडियो में एक ऑटो दो पहियों के ऊपर चलते हुए दिखाई दे रहा हैं. इतना ही नहीं इसी दौरान दो पहियों पर दौड़ रहे ऑटो का एक शख्स टायर भी बदलता हैं. इस ऑटो में कुल दो युवक बैठे दिखाई देते हैं. एक ऑटो चला रहा हैं जबकि दूसरा चलते ऑटो में पिछले सीट पर बैठ उसका टायर बदलता दिखाई देता हैं. ये पूरा नजारा किसी एक्शन फिल्म का स्टंट लगता हैं. हालाँकि ऐसा नहीं हैं. ये असल जिंदगी में किया गया एक स्टंट हैं.

हालाँकि ये विडियो कब और कहाँ का हैं इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं. इसे ट्विटर पर हर्ष गोयनका नाम के एक यूजर ने शेयर किया हैं. उसने इस विडियो के कैप्शन में लिखा हैं “मैंने कई टायरों को बदलते हुए देखा हैं लेकिन ये तो जेम्स बांड स्टाइल हैं.” दो पहियों पर चलने वाला ये ऑटो इंटरनेट पर तेजी से आग की तरह फ़ैल रहा हैं. जिसने भी ये विडियो देखा उसे अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ. अक्सर लोगो ने बाइक और कार से स्टंट करते हुए नज़ारे देखे होते हैं लेकीन ऑटो के साथ इस तरह का कोई स्टंट करना अपने आप में एक अलग मामला हैं.

अब जब ऐसा विडियो वायरल होगा तो यकीनन पब्लिक का रिएक्शन भी दमदार आएगा. ऐसे में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा भाई ऐसा चमत्कार सिर्फ भारत में ही हो सकता हैं. धन्य हैं हमारा देश. इसके बाद एक दूसरा यूजर इस बात का दावा करता हैं कि ये विडियो श्रीलंका का हैं. एक यूजर ने मजाक करते हुए कहा कि इसे चाँद पर भेज दो. शायद विक्रम लैंडर को ठीक कर दे. फिर कोई बोला ये जेम्स बांड काअनहि बल्कि रजनीकांत का स्टाइल हैं. अंत भारी चालानों पर चुटकी लेते हुए एक शख्स ने पूछा भाई अब बताओ इसके ऊपर कितने रुपए का चालान कटेगा? इस पर एक यूजर ने जवाब देते हुए कहा भाई पुरे 50 हजार का कटेगा. वैसे आपको क्या लगता हैं इस ऑटो वाले पर कितने रुपए का चालन काटना उचित रहेगा? अपने जवाब विडियो देख कमेंट में जरूर दे.

Back to top button