विशेष

अनन्या पांडे ने किया सारा के बारे में चौंकाने वाला खुलासा, कहा- वह स्कूल में मेरी सीनियर थीं और

अनन्या पांडे भले ही एक फिल्म में नजर आई हों लेकिन एक फिल्म करके वह इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. अनन्या ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया था.

इन दिनों अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने बॉलीवुड की सेंसेशन बन चुकी अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में एक खुलासा किया. अनन्या ने बताया कि सारा अली खान स्कूल में उनकी सीनियर रह चुकी हैं.

अनन्या ने बताया कि स्कूल के दिनों में दोनों ने साथ कई ड्रामा प्रतियोगिता में भाग लिया था. बता दें, अनन्या की अपकमिंग फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि कार्तिक और वह बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर सेट पर मजाक मस्ती करते रहते थे.

सारा को अनन्या ने डेब्यू के लिए किया था विश

बता दें, लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. केदारनाथ में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. जब सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही थीं तब अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके शुभकामनाएं दी थी.

खत्म हुई ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग

बता दें, अनन्या की आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज हैं. मूवी के पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में की गयी, जिसके पूरा होने के बाद केक काटकर सेलिब्रेशन किया गया. इस शेड्यूल रैप को सेलिब्रेट करने के लिए एक केक कटिंग सेरेमनी रखी गयी थी, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. फिल्म में अनन्या के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है.

पढ़ें- देर रात कार्तिक आर्यन के घर पहुंची सारा अली खान, वायरल हुई ‘सिंबा गर्ल’ की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button