बॉलीवुड

माँ बनने के दो साल बाद छलका करीना कपूर का दर्द, बेटे तैमुर की इस बात से रहती हैं दुखी

करीना कपूर खान बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. गौरतलब हैं कि करीना ने सैफ अली खान से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने तैमुर अली खान रखा. जन्म के बाद से ही तैमुर एक इंटरनेट संसेशन बन गया था. सोशल मीडिया पर वो सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं. वो इतना ज्यादा क्यूट हैं कि हर कोई तैमुर को देख पिघल जाता हैं. मीडिया में आए दिन उसकी कोई ना कोई खबर भी छपती रहती हैं. हर बच्चे की तरह तैमुर भी अपनी माँ के काफी करीब हैं. करीना अपने बेटे को जान से भी ज्यादा प्यार करती हैं. वो तैमुर की हर छोटी और बड़ी जरूरत का ख्याल रखती हैं.

हालाँकि करीना एक वर्किंग वुमेन हैं. ऐसे में वो अक्सर काम की वजह से घर से बाहर जाती रहती हैं. इस स्थिति में तैमुर का ख्याल उसकी नैनी रखती हैं. अब ये नैनी तैमुर की लाख अच्छे से देखभाल कर ले लेकिन एक बच्चे को उसकी माँ की याद तो आती ही हैं. पर करीना अपने काम की वजह से तैमुर के साथ ज्यादा समय भी नहीं बिता पाती हैं. ऐसे में जब भी वो घर से बाहर निकलती हैं तो तैमुर उनसे एक ऐसी बात कहता हैं जिसे सुन करीना का दिल टूट जाता हैं.

यह बात खुद करीना ने बताई हैं. दरअसल करीना हाल ही में The Love Laugh Live Show में स्पेशल गेस्ट बनकर आई थी. यहाँ उन्होंने अपने बेटे तैमुर के बारे में भी बातचीत की. इस दौरान करीना ने बताया कि जब भी मैं घर से काम के लिए निकलती हूँ तो तैमुर मुझे छोड़ना नहीं चाहता हैं. वो मुझ से बोलता हैं “अम्मा मत जाओ”. ये बात सुन मेरा दिल टूट जाता हैं. इस कारण कई बार मैं तैमुर से मिले बिना ही घर से निकल जाती हूँ.

करीना आगे कहती हैं कि तैमुर मुझे अम्मा और सिअफ को अब्बा कहकर बुलाता हैं. वैसे तो तैमुर मुझे जैसे चाहे बुला सकता हैं, पर ये शब्द उसने अपने पापा सैफ और उनकी बहनों से सिखा हैं. वे लोग शर्मीला टैगोर को अम्मा और स्वर्गीय पटौदी को अब्बा कहकर बुलाते हैं.

बता दे कि करीना अक्सर तैमुर के साथ स्पॉट की जाती रहती हैं. करीना काम में भले व्यस्त रहती हो लेकिन वो ये बात सुनिश्चित करती हैं कि फ्री टाइम में वो ज्यादा से ज्यादा समय तैमुर को दे सके. इसके लिए करीना, तैमुर और सैफ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक बार उनकी इस बात को लेकर भी आलोचना हुई थी कि वो अपने बेटे को खुद सँभालने ए लिए नैनी रखती हैं. इस पर करीना ने हेटर्स को कहा था कि वे उनकी पर्सनल लाइफ और परिस्थितियों के बारे में नहीं जानते हैं इसलिए मुझे ये ना सिखाए कि बेटे को कैसे बड़ा करना हैं. दरअसल करीना अकेली ऐसी महिला तो हैं नहीं जो जॉब भी करती हैं और माँ भी हैं. कई आम लोगो के साथ भी ऐसी स्थिति आ जाती हैं. इसमें उन्हें किसी दुसरे की मदद लेनी ही पड़ती हैं.

Back to top button