बॉलीवुड

Video: स्टेज पर अपारशक्ति खुराना ने की दीपिका के साथ ये हरकत, एक्ट्रेस ने लगाई जमकर लताड़

बुधवार रात को हुए 20वें द इंटरनेशन इंडियन फिल्‍म अकेडमी अवॉर्ड्स में देश दुनिया के तमाम सितारों ने महफिल सजाई। इस दौरान तमाम सितारें अलग अलग लुक में नज़र आए, जिसमें पूरी महफिल दीपिका पादुकोण ने लूट ली। जी हां, बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस दौरान पर्पल कलर के गाउन में नज़र आई, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और यूनिक दिख रही थी। दीपिका पादुकोण का गाउन संभालने के लिए कभी उनके पति आगे आते थे, तो कभी कोई और भी सामने आ जाता था, जिसकी वजह से दीपिका मंच पर से ही भड़क गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पर्पल गाउन में महफिल लूटती दीपिका पादुकोण ने  एक्‍टर अपारशक्ति खुराना को स्टेज पर से ही पंजाबी अंदाज में जमकर फटकार लगाई, जिसके बाद हर कोई उनका मुंह देखता ही रह गया। दरअसल, अब से पहले दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार किसी ने नहीं देखा था, जिसकी वजह से वहां मौजूद हर कोई हैरान हो गया और फिर वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा गया। इस वीडियो में एक्‍टर अपारशक्ति खुराना दीपिका पादुकोण का गाउन छेड़ते हुए नज़र आए, जिसकी वजह से उन्होंने खूब फटकार लगाई।

दीपिका ने लगाई अपारशक्ति खुराना को लताड़


दीपिका पादुकोण को जैसे ही पता चला कि अपारशक्ति खुराना उनके गाउन के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, वैसे ही उन्होंने स्टेज पर से ही जमकर लताड़ लगानी शुरु कर दी। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने पंजाबी अवतार अपनाया हुआ था, जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा छाया हुआ है। दीपिका पादुकोण से डांट खाने के बाद अपारशक्ति खुराना जमकर हंसने लगे। बता दें कि अपारशक्ति खुराना शो को होस्ट कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने दीपिका की मदद के लिए उनका गाउन पकड़ा था।

डांट खाने के बाद हंसने लगे अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना इस शो को होस्ट कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने दीपिका का गाउन पकड़ा था, लेकिन ये बात मिसेज रणबीर सिंह को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने मजेदार अंदाज में फटकार लगा दी। फटकार लगते ही अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना जोर जोर से हंसने लगे। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपारशक्ति खुराना को डांट लगाते हुए कहा कि चल चल ओए, जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि उन पर उनके पति का असर बहुत ज्यादा हो गया है।

पर्पल गाउन में कहर बरपाती दीपिका

बताते चलें कि दीपिका इस शो में डिजाइनर गौरव गुप्‍ता के खूबसूरत पर्पल गाउन पहनी हुई नज़र आई, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। इस गाउन के साथ सिर पर घूंघट की तरह नजर आ रही उनकी ट्रेल भी काफी लंबी थी, जिसकी वजह से उनकी मदद करने के लिए अपारशक्ति खुराना ने उनका गाउन पकड़ा था, ताकि वे स्टेज पर आसानी से चढ़ सके, लेकिन दीपिका ने उन्हें मजेदार अंदाज में फटकार लगाती हुई नज़र आई। बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक में व्यस्त हैं, जिसके लिए वे दिन रात मेहनत कर रही हैं।

Back to top button