बॉलीवुड

अपने पति रणवीर सिंह को भूल बैठीं दीपिका, फिर ऐसे याद आई शादीशुदा होने की बात…देखें वीडियो

बॉलीवुड के बहुचर्चित कपल दीपिका और रणवीर सिंह शादी के बाद से ही लगातार जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ सावर्जनिक पार्टीज़ वगैरह में भी जाते हैं, लेकिन अगर हम कहें कि दीपिका रणवीर को भूल गई, तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। जी हां, दीपिका पादुकोण एक इवेंट में बिना रणवीर सिंह के पहुंची, यहां तो मामला ठीक था, लेकिन अपने भाषण के दौरान वे भूल गई कि वे किसी की पत्नी भी हैं। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण जब इवेंट में अपनी बात रख रही थी, तभी वे रणवीर सिंह का नाम लेना भूल गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दीपिका और रणवीर सिंह सार्वजनिक मंच पर एक दूसरे की तारीफ करना भी नहीं भूलते हैं, लेकिन इस बार तो वे अपनी शादीशुदा लाइफ को ही भूल गई। दरअसल, दीपिका पादुकोण लिव लाफ लव फाउंडेशन के चार साल पूरे होने की खुशी में हुए कार्यक्रम में पहुंची, जिसकी नींव उन्होंने ही रखी थी। इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी बात रखी और इस दौरान वे अपनी मैरिड लाइफ को पूरी तरह से भूल गई, जिसके बाद किसी ने उन्हें पीछे से याद दिलाया, जिसके बाद उन्हें याद आया कि वे शादीशुदा भी हैं।

पति रणवीर को भूल गई दीपिका पादुकोण

लिव लाफ लव फाउंडेशन के इवेंट में दीपिका पादुकोण मंच से अपनी बात रख रही थी और उसी समय उन्होंने कहा कि मैं एक बेटी हूं और एक एक्ट्रेस हूं, जिसके बाद वे एक पत्नी होना कहना भूल गई। इतना ही नहीं, उनके पीछे से किसी ने बताया कि मैडम आप एक पत्नी भी हो, जिसके बाद दीपिका पादुकोण जोर जोर से हंसने लगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

हे भगवान मैं तो भूल ही गई- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को जब किसी ने पीछे से याद दिलाया कि वे किसी की पत्नी भी हैं, तो इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा कि हे भगवान मैं तो भूल ही गई थी कि शादीशुदा हूं। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण ने फिर से अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि मैं एक बेटी हूं, एक्ट्रेस हूं और अब एक पत्नी भी हूं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह को भूल जाएंगी, ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था।

लिव लाफ लव फाउंडेशन को हुए चार साल

दीपिका पादुकोण ने अपनी बात को कहते हुए कहा कि लिव लाफ लव फाउंडेशन को आज चार साल हो गए और हम अब बहुत दूर आ चुके हैं। लोगों को मानसिक बीमारी के बारे में हम जागरुक कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। इस मौके पर मैं उन लोगों को आमंत्रित करना चाहती हूं, जो कभी भी मानसिक बीमारी से ग्रसित रहे हों, ऐसे में उन लोगों को अपना अनुभव इस मंच पर ज़रूर शेयर करना चाहिए, ताकि कलंक मिट सके।

Back to top button