बॉलीवुड

‘प्रस्थानम’ की रिलीज से पहले अमायरा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखिए इनकी बेहद रोमांचक तस्वीरें

बॉलीवुड में मल्टीस्टारर फिल्में बहुत समय पहले से बनती आ रही हैं और एक बार फिल्म संजय दत्त अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म प्रस्थानम के साथ मल्टीस्टारर फिल्म प्रस्थानम के साथ आ रहे हैं। इससे पहले उन्होने फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए थे। फिल्म प्रस्थानम में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी लेकिन फिल्म ‘प्रस्थानम’ की रिलीज से पहले अमायरा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, और उनकी ऐसी तस्वीरें अक्सर आती रहती हैं।

‘प्रस्थानम’ की रिलीज से पहले अमायरा ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

#LWD ◻️⬜️◻️ #judgementalhaikya Success Party ?

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

फिल्म कालाकांडी, राजमा चावल और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अब जल्दी ही संजय दत्त स्टारर फिल्म प्रस्थानम में दिखेंगी। फिल्म प्रस्थानम रिलीज होने के पहले ही अमायरा दस्तूर ने फिल्म को लेकर एक बड़ी बात कही है और इसके साथ ही अमायरा का एक इंटरव्यू भी हुआ जिसमें उन्होने कई राज खोले। फिल्मों के साथ ही अमायरा दस्तूर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के लिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं। अमायरा का कहना है कि वे हमेशा अपने करियीर को लेकर एक मास एंटरटेनर फिल्म करना चाह रही थीं।

अमायरा ने कहा, ‘जब इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने पहली बार मुझसे संपर्क किया तो मैं सच में बहुत उत्साहित हो गई क्योंकि इस फिल्म में इतनी बड़ी स्टारकास्ट है और कहानी भी कमाल की है। मैंने अपने करियर में इस तरह की मसाला फिल्म आजतक नहीं की है। इसलिए मैंने प्रस्थानम के लिए हां बोली और मैं ऐसी ही फिल्म की तलाश में थी।’

मिस्टर एक्स, कालाकांडी, राजमा चावल और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्में करके वे कुछ अलग नहीं कर पाईं। मगर उन्हें फिल्म प्रस्थानम में काम करके अच्छा लगा और उनका कहना है कि ये फिल्म जरूर देखें इसमें एक जरूरी संदेश भी है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर अमायरा ने बताया कि वे एक एनआरआई लड़की के किरदार में दिखेंगी, जिसका नाम शिवी होता है और वो अमेरिका से एक पॉलिटिकल थीसिस पेपर लिखने भारत आती है। वो भारतीय राजनीति के बारे में जानना चाहती है और इसलिए फिल्म में अली फजल से मिलती हैं। इसके बाद अली के परिवार के माध्यम से वे राजनीति में होने वाले भ्रष्टाचार को देखती हैं। प्रस्थानम एक पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है जो निर्देशक देवा कट्टा ने बनाई है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने इसे प्रोड्यूस किया है और संजय दत्त के बैनर तले ये फिल्म बनी है।

Back to top button