बॉलीवुड

महंगी कार बेचकर इस एक्ट्रेस ने खरीद लिया ऑटो, मुंबई की सड़कों पर इस तरह उठाती है मजे

दुनिया में बहुत से अजीब लोग हैं और इन लोगों की कोई कमी नहीं है। फिर जो अजीब होते हैं वे कुछ भी कर सकते हैं, कुछ भी का मतलब कुछ भी। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यहां लोग कार खरीदने के लिए एक उम्र गुजार देते हैं लेकिन एक एक्ट्रेस ने कार बेचकर ऑटो ले लिया। सुनकर अजीब लगेगा लेकिन यही सच है। महंगी कार बेचकर इस एक्ट्रेस ने खरीद लिया ऑटो, अब ये कौन हैं और इन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में शायद ही कोई समझ पाए लेकिन फिर भी हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

महंगी कार बेचकर इस एक्ट्रेस ने खरीद लिया ऑटो

अक्सर बॉलीवुड सितारों या टीवी के सितारों को हमेशा उनके लाइफ स्टाइल के लिए लोग जानते हैं। सेलिब्रिटी अपनी महंगी कारों के बारे में बताते रहते हैं लेकिन अगर आपको ये सुनने को मिले कि कार बेचकर ऑटो रिक्शा खरीद लिया गया है तो आपका रिएक्शन क्या होगा? दरअल टीवी एक्ट्रेस यशाश्री मुसरकर ने अपनी लग्जरी कार बेचकर सच में एक ऑटो लिया है और यशाश्री ने बताया कि उन्हे कार पसंद नहीं है। यशाश्री को आपने रंग बदली ओढ़नी में देखा होगा और अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने ऑटो खीदने की वजह भी बताई। यशाश्री ने बताया कि कुछ समय पहले उनका एक दोस्त डेनमार्क से साइकिल पर इंडिया आया और इससे इंडिया आने में उसे करीब डेढ़ साल लगे थे जैसा कि हम सब जानते हैं कि साइकिल की रफ्तार औरों से कितनी कम होती है। मगर उनके दोस्त के इस किस्से से उन्हें प्रेरणा मिली।

इस बारे में यशाश्री ने बताया, ‘मेरे उस दोस्त ने शर्त ऱखी थी कि वो ऑटो खरीद लेंगी तो वो उनके साथ आगरा घूमने जाएंगे। इसके बाद उन्होंने ऑटो खरीद ली। मेरे ऐसा करने पर बहुत से लोगों ने तरह-तरह की बातें की और कहा कि मैडम क्यों हमारा धंधा खराब कर रही हो। लेकिन मैंने किसी की बात नहीं सुनी।’ यशाश्री एक मस्त माहौल वाली लड़की हैं और उन्होंने ऑटो के साथ कई तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

Back to top button