बॉलीवुड

इन 6 एक्ट्रेसेस ने छिपाकर रखी थी अपनी शादी की खबर, जब खुला राज तो हैरान रह गए सभी

भारत में शादियां बहुत ही धूमधाम से होती हैं। यहां पर ढोल-नगाड़ों के साथ घर में खूब रौनक नजर आने लगती है और लोगों को पता चल जाता है कि ये शादी ही होगी। मगर बॉलीवुड में कुछ शादियां ऐसी होती हैं जैसे कोई काम हुआ हो और इसके बारे में वे खुलकर बात भी नहीं कर पाते। यहां हम कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने धूमधाम से शादी तो नहीं की लेकिन अपनी शादी की खबर भी लोगों से छिपाई। इसके पीछे की कहानी बहुत समय बाद लोगों के सामने आई लेकिन इन 6 एक्ट्रेसेस ने छिपाकर रखी थी अपनी शादी की खबर, यही बात सच है।

इन 6 एक्ट्रेसेस ने छिपाकर रखी थी अपनी शादी की खबर

बॉलीवुड सितारे लाइम लाइट में होने के बाद भी बातों को आसानी से छिपा ले जाते हैं। कभी-कभी तो उनके बारे में लोगों को सालों तक पता नहीं चल पाता है और ऐसे में कुछ सेलेब्स हैं जिन्होंने शादी की बात छिपाकर लोगों को इस झांसे में रखा कि वे कुंवारे हैं। चलिए बताते हैं इन 6 जोड़ियों के बारे में..

मेघना नायडू और लुईस

पॉपुलर म्यूजिक एल्बम कलियों का चमन में अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस देने वाली मेघना नायडू ने इस बार अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। 2 साल पहले इन्होंने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लुईस के साथ गुपचुप शादी की थी। मेघना ने अपनी शादी 2 सालों तक छिपाकर रखी थी जबकि 6 महीने ये रिलेशनशिप में रहे। इन्होंने 25 दिसंबर, 2016 को मुंबई में शादी की थी।

रेखा और मुकेश

अभिनेत्री रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश के साथ साल 1990 में शादी की थी मगर इस शादी को इन्होंने छिपाकर रखा था। रेखा नहीं चाहती थीं कि उनकी शादी की बात सुनकर फिल्मों में उन्हें कोई काम नहीं दे। बाद में ये बाद शादी के 7 महीने बाद धर्मेंद्र के घर में ये बात खुली लेकिन फिर शादी के डेढ़ साल बाद रेखा के पति का निधन हो गया था।

दिव्या भारती और साजिद नाडियावाला

साल 1992 में दिव्या भारती ने साजिद नाडियावाला के साथ शादी की थी लेकिन ये बात सबके सामने नहीं आई। साजिद नाडियाडवाला के साथ दिव्या भारती विवाह को गुप्त रखा गया था, ताकि यह उनके समृद्ध फिल्मी कैरियर को प्रभावित न करे, जो उस समय चरम पर था . दिव्या ने जब काफी समय बाद लोगों के सामने अपनी शादी की बात स्वीकार की तो कुछ महीनों के बाद उनकी संदिग्ध तरीके से मौत हो गई ।

जॉन अब्राहम और प्रिया रूचाल

जॉन अब्राहम का बिपासा बासु के साथ रिश्ता टूटा और 1 साल बाद ही जॉन की शादी की खबरें सामने आ गई थीं। प्रिया रुचाल एक विदेशी बैंकर हैं जिन्होंने जॉन से शादी की लेकिन कई महीनों के बात ये खबर आम लोगों को मिली। प्रिया आज भी मीडिया से दूर ही रहती हैं क्योंकि उन्हें लाइमलाइट का हिस्सा नहीं बनना है।

जूही चावला और जय मेहता

फिल्म प्रोड्यूसर जय मेहता और अभिनेत्री जूही चावला ने अपनी लंबे समय की दोस्ती को शादी का विराम दिया। मगर इनकी शादी का भेज डेढ़ सालों के बाद खुला वो भी एक अखबार ने कुछ झूठ लिखा था और जूही को अपनी शादी माननी पड़ी थी।

Back to top button