बॉलीवुड

आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों का लगा झमाझम मेला, ग्रीन कार्पेट पर एक्ट्रेसेस ने बिखेरे जलवे

फिल्मी दुनिया में जब फिल्मी सितारे काम करते हैं तो उसका उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड मिलता है और उसी के आधार पर उन्हें अलगी फिल्में मिलती हैं। बॉलीवुड में फिल्मफेयर, स्टारडस्ट, जी सिने और आईफा अवॉर्ड्स काफी महत्वपूर्ण माने जाते हैं। ये सभी अवॉर्ड्स शो उनके लिए होता है जिन्होंने अपनी परफोर्मेंस से लोगों का दिल जीता होता है। इस बार भी आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों का लगा झमाझम मेला और इस मेले में हसिनाओं ने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीता।

आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों का लगा झमाझम मेला

19 सितंबर की रात मुंबई में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा है। सभी ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए और सोशल मीडिया पर इन्होंने समां बांध दिया। ये समारोह हर साल विदेश में आयोजित होता था लेकिन इस बार आईफा ने 20 साल पूरा किए हैं और इस वजह से इसे मुंबई में आयोजित किया गया। इसमें सलमान खान, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर सहित सारा अली खान भी शामिल हुईं। अभिनेत्रियों ने तो अपने ग्लैमर से ऐसा तड़का लगाया कि सब देखते रह गए।

इस इवेंट में सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 की नई हीरोइन सई मांजेरकर के साथ पहुंचे और वहां पर दोनों ने एक खास पोज़ भी दिया। आपको बता दें कि सई महेश मांजेरकर की बेटी हैं जो एक फिल्म एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। इन्हे आपने दबंग-1 में भी देखा था जो रज्जो के पिता का किरदार निभाए थे।

माधुरी दीक्षित ने रेड गाउन में जो जलवे बिखेरे हैं उसे आज की एक्ट्रेसेस भी छू नहीं सकती। 53 साल की माधुरी दीक्षित ने अपनी अलग-अलग अदाओं से सबका दिल चुरा लिया। तो वहीं प्रीति जिंटा ने भी अपनी डिंपल वाली अदाओं से सबका दिल चुरा लिया और वे काफी खूबसूरत लग रही थी।

राधिका आप्टे भी आईफा में चर्चा का विषय बनी रहीं तो वहीं पटाखा फिल्म से डेब्यू करने वाली टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान भी यहां मैरून गाउन में नजर आईं। उन्होंने मरून कलर का गाउन पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

दीपिका पादुकोण ने जो अजीब सा पहना था वैसा ही उनके पति रणवीर सिंह ने भी पहना था। दोनों ही अजीब अवतार में आईफा में पहुंचे लेकिन दोनों को ही पद्मावत के लिए अवॉर्ड मिला।

यहां पर आपको एक और ऐसा चेहरा दिखेगा जो आपको शायद पहचान में नहीं आए लेकिन अगर आवाज सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। जी हां इस तस्वीर में हनी सिंह हैं जो एक समय में सबसे पॉपुलर रैपर हुआ करते थे।

Back to top button