विशेष

करीना-सैफ की शादी की बात पता चलने पर अमृता ने की थी ये हरकत, सारा ने कहा- मां मुझे लॉकर में…

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. लेकिन धीरे-धीरे मामला सेटल हुआ और वह एक खुशहाल जीवन बीताने लगे. हिंदू परिवार से आने वाली अमृता ने सैफ से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है. वैसे तो आज सारा आली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर और पिता सैफ आली खान के काफी क्लोज हैं लेकिन क्या आप जानते हैं जब अमृता को पता चला था कि उनके पति दूसरी शादी करने जा रहे हैं तब उनका रिएक्शन क्या था? इस बारे में सारा आली खान ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.

सारा ने खोले कई राज

हाल ही में एक मैगज़ीन के इवेंट पर सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ पहुंची थीं. इस दौरान बात करते हुए सारा ने अपनी जिंदगी के कई सारे राज खोले. सारा ने कहा, “जब अब्बा और करीना की शादी हुई थी तो मुझे याद है कि मेरी मां मुझे लॉकर लेकर गयीं और सारी ज्वेलरी निकालकर कहा था कि बताओ तुम्हें कौन से झुमके पहनने चाहिए? उन्होंने इस बारे में अबु जानी और संदीप खोसला को भी कॉल किया था”. सारा ने बताया कि अबु और संदीप को कॉल करके उनकी मां ने कहा कि सैफ और करीना शादी कर रहे हैं और उस दिन मेरी बेटी सबसे खूबसूरत दिखनी चाहिए. मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहने.

कहा- आम लड़की की तरह हुई हूं बड़ी

 

सारा ने नवाब खानदान से भी ताल्लुक रखने पर भी बात की. सारा ने कहा, “इस तरह की सोच एक तरह से गैर जिम्मेदाराना है. हमारा देश आज़ाद होने के साथ ये राजतंत्र खत्म हो गया था. मैं इन सब में विश्वास नहीं रखती. मैं जुहू की एक नार्मल लड़की की तरह बड़ी हुई हूं. मैं बस अपनी मां और पापा की प्रिंसेस हूं”. वहीं, जब अमृता सिंह से सारा के बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा, “सारा बहुत ही अनुशासन में रहने वाली बच्ची है. वह सभी की बहुत इज्जत करती है. वह अपने काम, दिमाग और शरीर को लेकर अनुशासित रहती है. मैं उसके खुद को बैलेंस रखने के रोज के प्रयासों को देखती हूं”.

अमृता के अलावा भाई इब्राहिम ने भी सारा के बारे में कहा, “मेरा और सारा का रिश्ता बहुत अच्छा है. हम दोनों एक-दूसरे को समझते हैं और कम लड़ाई करते हैं और अगर लड़ाई होती भी है तो वह फालतू की बातों पर होती है”.

पढ़ें बिल्कुल पिता सैफ अली खान जैसे हैं इब्राहिम, बहन सारा अली खान के साथ ऐसा है रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button