बॉलीवुड

बिल्कुल पिता सैफ अली खान जैसे हैं इब्राहिम, बहन सारा अली खान के साथ ऐसा है रिश्ता

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म की, जिसकी वजह से वे अभिनेता से सुपरस्टार बन गए। ऐसे में अब उनके बच्चों का दौर आ चुका है, जिसमें उनकी बेटी सारा अली खान तो बॉलीवुड में धमाल मचा ही रही हैं, लेकिन बहुत जल्द ही उनके बेटे भी इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकते हैं। इसी कड़ी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी बहन सारा अली खान के बारे में बहुत कुछ बताया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में खुलकर बातचीत की। दरअसल, सारा अली खान की तरह इब्राहिम भी अपनी फैमिली को लेकर उठे सवालों का जवाब अक्सर सीधा सीधा ही देते हैं, जिससे दोनों बच्चों में गजब का आत्मविश्वास देखने को मिलता है। इब्राहिम ने इस इंटरव्यू में अपनी फैमिली के बारे में बताया और यह भी बताया कि उनका और उनकी बड़ी बहन सारा अली खान का कैसा रिश्ता है?

पापा जैसा दिखता हूं मैं- इब्राहिम

इंटरव्यू में इब्राहिम ने कहा कि घर में सब मुझे कहते हैं कि तुम बिल्कुल सैफ अली खान जैसे ही दिखते हो और उन्हीं की तरह ही हरकतें भी करते हो, ऐसे में मुझे लगता है कि मैं बिल्कुल पापा पर ही गया हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पापा मेरे लिए मार्गदर्शक हैं, जिनके राह पर मैं हमेशा चलना चाहूंगा। साथ ही उन्होंने इस दौरान अपनी मां के लिए भी स्पेशल शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे पता चलता है कि इब्राहिम बहुत ही ज्यादा पारिवारिक हैं।

बहन सारा से नहीं होती है लड़ाई

अपनी बड़ी बहन के साथ रिश्ते को लेकर इब्राहिम ने कहा कि हम दोनों का रिश्ता बहुत ही ज्यादा परफेक्ट है। हम दोनों एक दूसरे के बहुत ही ज्यादा करीब हैं और एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कभी लड़ाई होती है? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नहीं..हमारे बीच झगड़ा नहीं होता है, कभी कभार हो गया तो ठीक है, वरना हम हमेशा प्यार से ही रहते हैं और ये शायद इसीलिए है, क्योंकि हमारे बीच पांच साल का अंतर है, जिसकी वजह से हमारी लड़ाई नहीं होती है।

जल्द कर सकते हैं डेब्यू

सारा अली खान के बाद सबकी निगाहें इब्राहिम पर टिकी हुई। सैफ अली खान के फैंस उनके बेटे को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, जिसकी वजह से उनके डेब्यू का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि वह फिल्म में ही डेब्यू करेगा, क्योंकि उसका मन क्रिकेट में करियर बनाने का है, जिसकी वजह से फिलहाल बॉलीवुड का इंतजार लंबा हो सकता है। बता दें कि सारा अली खान चाहती हैं कि उनका भाई खूब पढ़े, उसके बाद जो करना है, वो करे।

Back to top button
?>