बॉलीवुड

टीवी स्टार रघु राम बनने वाले हैं पिता, पत्नी ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

रोडीज के रघु राम और सिंगर नताली दि ल्युसियो के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसकी वजह से दोनों लोग काफी खुश हैं। नन्हें मेहमान की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। इस दौरान सिंगर नताली दि ल्युसियो ने बेबी बंप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया। जी हां, इस दौरान उन्होंने न सिर्फ अपनी तस्वीर शेयर की, बल्कि महिलाओं के लिए भी एक खास मैसेज शेयर किया, जोकि महिलास सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाला है। इतना ही नहीं, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपने डॉगी के बारे में भी बताया। हाल ही में उन्होंने अपने लिए एक डॉगी लिया, जिसका नाम जुकजुक है। ऐसे में इन तस्वीरों में उन्होंने उसका भी ज़िक्र किया। बता दें कि बॉलीवुड या टेलीविजन की दुनिया में बेबी बंप की तस्वीरें क्लिक करवाना अब आम हो चुका है, जिसकी वजह से प्रत्येक एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी को पल को अच्छे से जीती हैं, जिसकी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। पिछले कुछ सालों में ये जबरदस्त परिवर्तन देखने को मिला।

पति के साथ दिया रोमांटिक पोज़

 

View this post on Instagram

 

Getting ready for the biggest adventure of my life yet! @nataliediluccio #OverTheMoon

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

नताली दि ल्युसियो ने अपने पति के साथ बहुत ही रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन्हीं में से एक तस्वीर में उनके हाथ में बेबी के जूते नज़र आ रहे हैं, तो उनके पति ने उन्हें पीछे से गले लगा रखा है, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री साफ तौर पर नज़र आ रही है। बता दें कि इस तरह से नताली दि ल्युसियो  और उनके पति ने ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई है, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर साफ खुशी झलक रही है। बेबी का इंतजार बेसब्री से हो रहा है।

जल्दी से आ जाओ बेबी- नताली दि ल्युसियो

 

View this post on Instagram

 

Hey little baby, Zukzuk is waiting patiently to meet you. We all are ?. @instaraghu #26Weeks #Pregnant #MamaToBe

A post shared by Natalie Ram Di Luccio (@nataliediluccio) on

एक तस्वीर शेयर करते हुए नताली दि ल्युसियो ने लिखा कि बेबी जल्दी से आ जाओ, सब तुमसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं। खासकर उनका डॉगी जुकजुक। बता दें कि हाल ही में नताली दि ल्युसियो के घर में एक नया डॉगी आया था, जिसका नाम जुकजुक रखा गया। इस दौरान उन्होने अपने डॉगी के साथ भी पोज़ दिया। इतना ही नहीं, इस तस्वीर के साथ उन्होंने महिलाओं को लेकर भी बहुत अच्छा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा कि महिलाओं को कभी अपना करियर ब्रेक नहीं करना चाहिए।

2018 में हुई थी इस कपल की शादी

रघु और नताली दि ल्युसियो ने की मुलाकात 2011 में हुई थी। मुलाकात के बाद 7 सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया, जिसके बाद साल 2018 में शादी कर ली। अब शादी के एक साल बाद नताली मां बनने वाली हैं। मतलब साफ है कि दोनों का रिश्ता पहले ही जैसे खुशनुमा और रोमांटिक है। दोनों ही अपने बेबी के आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। नताली ने बताया कि वे 26हफ्ते की प्रेगनेंट हैं, ऐसे में जल्द ही उनका बेबी आने वाला है।

Back to top button