बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान लटके-लटके बेहोश हो गया कॉमेडियन, अक्षय कुमार ने ऐसे बचाई जान

फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार जैसा स्टंट करने वाले एक्टर्स बहुत ही कम हैं। उनके नेक दिल के लिए भी उनके फैंस अक्षय को पंसद करते हैं क्योंकि अक्षय के मन में अगर किसी की मदद करने का ख्याल आ गया तो फिर वे किसी की नहीं सुनते और उनकी मदद करके ही रहते हैं। ऐसा ही हुआ जब वे अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 के प्रमोशन के लिए पहुंचे तो एक हादसे को होने से बचा लिया। शूटिंग के दौरान लटके-लटके बेहोश हो गया कॉमेडियन, जानिए क्या था पूरा मामला?

शूटिंग के दौरान लटके-लटके बेहोश हो गया कॉमेडियन

एक टीवी शो के सेट पर अक्षय कुमार फिल्म हाउसफुल-4 के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अक्षय इस बार टीवी शो मूवी मस्ती में गए और शो के होस्ट मनीष पॉल हैं। इस शो में कॉमेडियन अली सागर और एक्टर-होस्ट परितोष त्रिपाठी एक एक्टर के लिए हारनेस पर लटके थे कि तभी अचानक परितोष बेहोश हो गए। मुश्किलें तब ज्यादा आईं जब हारनेस पर लटके पारितोष के नीचे पानी का बड़ा टैंक आया और परितोष अचानक हारनेस पर लटके हुए बेहोश हो गए और उनके साथ लटके हुए अली को कुछ समझ नहीं आया। सेट पर मौजूद किसी को समझ नहीं आया कि आखिर ये हो क्या रहा है। परितोष की मदद करने के लए कोई आता इससे पहले अक्षय कुमार दौड़कर गए और हारनेस से लटके परितोष को गोद में ले लिया। अक्षय और क्रू मेंबर्स की मदद से बेहोश परितोष को नीचे उतारा गया और ये पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।


आपको बता दें कि परितोष रिएलिटी शो डांसिंग शो सुपरस्टार डांसर में मामा के किरदार में होस्ट करते नजर आते हैं। वहीं उनके साथ लटके अली सागर को आपने कपिल शर्मा के शो में देखा होगा इसके अलावा अली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अक्षय कुमार की फिटनेस के बारे में सभी जानते हैं और ऐसे में उन्होंने जो किया उसके बाद उनके फैंस को उनके ऊपर और भी ज्यादा गर्व होगा। अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 है जो 26 अक्टूबर को यानी ठीक दीपावली के ठीक एक दिन पहले रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय की आने वाली फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब और कई प्रोजेक्ट्स लैंडअप है।

Back to top button