बॉलीवुड

रणवीर सिंह की इस हरकत को देख पत्नी दीपिका को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर सबके सामने लगा दी क्लास

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. वह अपने अभिनय के अलावा अपने कपड़ों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. रणवीर कभी-कभी ऐसे अतरंगी कपड़े पहनते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. हद तो तब हो गयी जब एक बार रणवीर एक अवार्ड फंक्शन में लड़कियों की स्कर्ट पहनकर चले गए. रणवीर अपने अजीबोगरीब फ़ैशन सेंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं और मजे की बात तो यह है कि उनके फ़ैशन को देख दीपिका भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पातीं. जी हां, हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर डाली जिसे देख पत्नी दीपिका ने भी चुटकी ली.

एले अवार्ड्स नाइट पर पहुंचे रणवीर

 

View this post on Instagram

 

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह एले अवार्ड्स की नाइट पर पहुंचे जहां एक बार फिर वह अपने ख़ास अंदाज में नजर आये. इस दौरान रणवीर ने ब्लैक कोट पैंट के अंदर शर्ट पहनी थी जिसके ऊपर के कुछ बटन खुले थे और उनकी छाती दिख रही थी. रणवीर ने सिर पर हैट और हाथ में एक छड़ी पकड़ी थी और इस लुक में वह रेड कारपेट पर अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आये. रेड कारपेट पर आने से पहले उन्होंने अपने लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

दीपिका ने ली रणवीर की फोटो पर चुटकी

 

View this post on Instagram

 

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

जब पत्नी दीपिका ने रणवीर का यह लुक देखा तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, “अपनी छाती पर ब्रॉन्जर की बोतल खाली करने से पहले क्या तुम्हें मुझसे पूछना नहीं चाहिए था?” आपकी जानकारी के लिए बता दें ब्रॉन्जर एक मेकअप प्रोडक्ट होता है जिसका इस्तेमाल शरीर के किसी भाग पर चमक बढ़ाने के लिए किया जाता है. तस्वीर में रणवीर की छाती काफी चमक रही थी इसलिए दीपिका ने उनकी फोटो पर यह मजेदार कमेंट किया. इससे पहले हाल ही में रणवीर तब चर्चा का विषय बने थे जब एक बार फिर वह अतरंगी कपड़े में नजर आये थे.

लोगों ने कहा- बॉलीवुड का जोकर

बता दें, हाल ही में रणवीर हद से ज्यादा लंबी हुडी पहने नजर आये थे. ऑरेंज कलर की यह हुडी उनके पैरों तक थी. इसके साथ उन्होंने नीयन ग्रीन कलर का जूता पहना था और आंखों पर काला चश्मा लगाया था. रणवीर का यह लुक वाकई हटकर था. सोशल मीडिया पर वायरल रणवीर के इस अजीबोगरीब लुक को देखकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. यहां तक कि एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड का जोकर तक कह दिया था.

बात करें वर्क फ्रंट की तो रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘83’ में दीपिका और रणवीर साथ नजर आएंगे. ये उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका रणवीर की पत्नी बनी हैं. यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में दिखेंगी.

पढ़ें खुद को सुपरस्टार नहीं मानते रणवीर सिंह, कहा- ‘बॉलीवुड का नया और स्पेशल केस हूँ मैं’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button