बॉलीवुड

खुद को सुपरस्टार नहीं मानते रणवीर सिंह, कहा- ‘बॉलीवुड का नया और स्पेशल केस हूँ मैं’

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर नए अंदाज के साथ फिल्मों में धमाल मचाते हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है। जी हां, अभिनेता रणवीर सिंह को इस जमाने का एक अलग ही शो कहा जाता है, जिसका न कोई अता होता है और न ही कोई पता होता है, जो कभी भी कहीं भी धमाल मचाने की क्षमता रखता है। मतलब साफ हो कि रणवीर सिंह को सिर्फ सुपरस्टार कहना उनकी अवहेलना होगी। इसी सिलसिले में, उन्होंने भी एक बड़ा बयान दिया है, जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।

फ़िल्म बैंड बाजा और बारात से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दिए हैं, जिसमें से हर फिल्म में उनका एक अलग और खास अंदाज नज़र आता है। बता दें कि रणवीर सिंह के लिए अब अक्सर नयापन करना कोई बड़ी बात नहीं है, जिसकी वजह से उन्हें अब एक अलग केस के तौर पर देखा जाता है। इतना ही नहीं, खुद रणवीर सिंह ने हाल ही में इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद उनके फैंस के सीना खुशी से गदगद हो गया।

मेरा तो केस ही अलग है- रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से हर फिल्म में उन्होंने अलग अलग एक्टिंग की, लेकिन फिर भी वे खुद को सुपरस्टार नहीं मानते अन। उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग मे सुपरस्टार गूँजता ही नहीं है, क्योंकि हम एक नए महाकलयुग में रह रहे हैं, यहां सबकुछ अलग होता है। इस सिलसिले में, मेरा तो पूरा केस ही उल्टा है, जिसकी वजह से मुझे अभी तक यकीन नहीं हुआ कि मैं सुपरस्टार बन चुका हूं।

हर कोई करता है मेहनत- रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपनी बात को आग बढ़ाते हुए कहा कि हर कोई अपनी लाइफ में संघर्ष करता है, जिसकी वजह से उसे कभी न कभी सफलता जरूर मिलती है। और इस इंडस्ट्री में तो संघर्ष के बिना कुछ नहीं है। हर मोड़ पर संघर्ष करना पड़ता है, जिसकी वजह से यह दौर महाकलयुग का है। बता दें कि इस दौरान रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में भी जमकर बातचीत की और आगे भविष्य पर भी फोकस डाला।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में आएंगे नज़र

सिम्बा से धमाल मचाने वाले रणवीर सिंह के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है। कमी है, तो सिर्फ उनके पास वक़्त की, जिसकी वजह से वो अपना हाथ पीछे खींच लेते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे जिसको लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके अलावा रणवीर सिंह की फ़िल्म 83 जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें वे कपिल देव के किरदार में नज़र आएंगे।

Back to top button