बॉलीवुड

अर्जुन कपूर की तस्वीर देख टेंशन में आई मलाइका, कमेंट करके पूछने पर अर्जुन ने दिया ये जवाब

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. दोनों की शादी को लेकर फैन्स कब से कयास लगा रहे हैं. लेकिन लगता है अभी दोनों शादी करने के मूड में नहीं हैं. तभी तो जब भी दोनों से शादी के बारे में पूछा जाता है कोई न कोई बहाना करके टाल देते हैं. लेकिन एक दूसरे की फोटो पर लाइक और कमेंट करके वह सरेआम अपने प्यार का डंका जरूर बजाते हैं.

अर्जुन ने शेयर की फोटो

 

View this post on Instagram

 

Enjoyed every minute of hosting the @indiansportshonours w/ @mirzasaniar! Hope you guys enjoy the show tonight… #ISH2019 #bluerising

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

हाल ही में अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में वह बहुत सीरियस नजर आ रहे थे. ऐसे में मलाइका ने उनकी तस्वीर पर एक बेहद ही मजेदार कमेंट किया. मलाइका ने अर्जुन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इतने सीरियस क्यों लग रहे हो”? मलाइका के इस कमेंट के बाद अर्जुन कहां रुकने वाले थे. उन्होंने भी मलाइका के कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि, “मैं सोच रहा था कि टाई को सही से बांधना कितनी मुश्किल प्रक्रिया है”.

अर्जुन ने होस्ट किया इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स समारोह

बता दें, अर्जुन की ये तस्वीरें इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स समारोह की है. इस शो के होस्ट अर्जुन कपूर थे. सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका के बीच ऐसी बातचीत अक्सर होती रहती है और उनका ये एक-दुसरे को कमेंट करना फैंस को बेहद पसंद आता है. लेकिन ट्रोल करने वाले उन्हें आये दिन अक्सर ट्रोल कर ही देते हैं. अधिकतर ट्रोलर्स मलाइका और अर्जुन को उन्हें उनकी उम्र की वजह से ट्रोल करते हैं तो कुछ को यह जानने में दिलचस्पी होती है कि दोनों शादी कब कर रहे हैं. ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस सवाल का जवाब दिया था.

फ़िलहाल शादी का कोई प्लान नहीं

बता दें, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब मलाइका से उनके और अर्जुन की शादी के प्लान के बारे पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, में खुश हूं. क्यों में इतनी ज्यादा एक्सप्लेनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी न कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता, ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हमने पहले ही बता दिया था कि हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है और अब प्लीज आप हमसे भी इस बारे में सवाल करना बंद कीजिये”. साथ ही मलाइका ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया था जो अक्सर अर्जुन और उनके बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक बनाते हैं.

ट्रोलर्स को कहा- भाड़ में जाओ

मलाइका ने उम्र को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “बुजुर्ग आदमी जवान लड़की के साथ रोमांस करता है तो ठीक है. लेकिन जब वही बात महिला के बड़े होने की आती है तो उसे डेस्पेरेट और बूढ़ी कह दिया जाता है. जिन लोगों की ऐसी सोच है उनके लिए मैं ये कहना चाहती हूं- “भाड़ में जाओ”. वहीं, जब मलाइका से पूछा गया कि वह अर्जुन से कब शादी करने की सोच रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अभी इस बात का जवाब नहीं दे सकतीं. ये पर्सनल है.

पढ़ें- Vogue Beauty Awards 2019: बोल्ड अंदाज में पहुंची मलाइका अरोड़ा, सारा-आलिया ने भी लूटी लाइमलाइट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button