बॉलीवुड

इस अभिनेता की बेटी के प्यार में क्लीन बोल्ड हुये के एल राहुल, देर रात डिनर डेट पर हुए स्पॉट

बॉलीवुड और क्रिकेट का गहरा नाता सदियों से रहा हैं, जिसकी वजह से यहां से कई खूबसूरत कपल सामने आए हैं। इसी कड़ी में इन दिनों मैदान एक नया कपल और अपने प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। जी हां, हम बात कर रहे हैं के एल राहुल और अथिया की, जिन्हें बीती रात एक दूसरे के साथ देखा गया। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें तेज़ी से वायरल होने लगी, लेकिन दोनो ने ही इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। इतना ही नहीं, दोनो मीडिया को देखते ही थोड़े असहज ही गए, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

भारत के युवा खिलाड़ियों में से एक के एल राहुल मैदान पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन इन दिनों वे किसी खूबसूरत लड़की के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए हैं। इतना ही नहीं, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया हैं, जिनके साथ उन्हें हाल ही में स्पॉट किया गया। दोनों को एक साथ देखा गया, जिसके बाद दोनों थोड़े असहज हो पड़े। बता दें कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदलने वाली है।

सुनील शेट्टी की बेटी के साथ दिखें के एल राहुल

भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक के एल राहुल इन दिनों मैदान के अलावा प्यार के मामले में भी पड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। अरे, भई ऐसे हम नहीं कयह रहे हैं, बल्कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सबकुछ बयां कर रही है। बता दें कि बीती रात के एल राहुल को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के साथ देखा गया, जिसकी वजह से दोनो के प्यार की खबर वायरल हो गयी। इतना ही नहीं, दोनों एक साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे, जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

क्या अथिया को डेट कर रहे हैं के एल राहुल?

पिछले कुछ दिनों से ही दोनों के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन दोनों ही एक दूसरे को डेट करने की खबर को खारिज कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में, अथिया की पोस्ट पर राहुल ने कॉमेंट किया था, जिसके बाद उनके एक दोस्त ने सारा मामला खोलकर रख दिया, लेकिन फिर भी दोनों अपनी डेटिंग की बात लोगों से छुपा रहे हैं। खैर, दोनों भले ही अपने अफेयर की बात छुपाए, लेकिन दाल में कुछ काल ज़रूर है।

इस फ़िल्म में आएंगी नज़र अथिया

बताते चलें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जल्द ही ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आने वाली हैं। बता दें ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को देबा मित्रा हसन डायरेक्टर कर रहे हैं। इस फ़िल्म के लिए अथिया के फैंस काफी उत्साहित हैं, लेकिन के एल राहुल सबसे ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि अथिया अपनी इस फ़िल्म से कितना धमाल मचाने में सफल रहती हैं या फिर फैंस को बड़ा झटका लगेगा।

यह भी पढ़ें-करीना कपूर को खेतों में फावड़ा-कुदाल चलाते देख हैरान हुए फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

Back to top button