बॉलीवुड

खुद को स्क्रीन पर देखना नहीं पसंद करती यह एक्ट्रेस, फिल्म खत्म होते ही भूल जाती है अपना रोल

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं। उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं। दर्शकों को इस रोल में वह बहुत पसंद आई थीं। आजकल दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। 26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था। दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं। वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं। दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। आखिरी बार दिशा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं। हाल ही में दिशा ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपने करियर को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा कि इंसान जब इंडस्ट्री में आता है तो उसका मकसद होता है पहचान पाना। लेकिन उसकी मेहनत और टैलेंट से ही आगे का सफर तय होता है।

स्टार किड को ही पहचान मिले ये जरूरी नहीं

दिशा ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “मुझे हमेशा इस इंडस्ट्री ने पसंद किया है। अगर यहां के लोग मुझे एकसेप्ट नहीं भी करते तो इसका कारण यह तो बिलकुल नहीं होता कि मैं एक स्टार किड नहीं हूं। यहां हर कोई अपनी मेहनत और टैलेंट के बलबूते आता है। जब शाहरुख खान ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन्हें कोई नहीं जानता था और आज आप खुद देख लीजिये”।

मुझे खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं

अपने किरदारों और फिल्म के बारे में बात करते हुए दिशा ने बताया कि, “जब मैं एक फिल्म खत्म कर देती हूं तो उस किरदार से बिलकुल अलग हो जाती हूं। मुझे अपने आप को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं है। मुझे यह बहुत अजीब लगता है। इसलिए जब भी मैं शूट खत्म करती हूं, वहीं से उस फिल्म से अलग हो जाती हूं”।

टाइगर से पहले इन्हें कर चुकी हैं डेट

बता दें, टाइगर श्रॉफ को डेट करने से पहले दिशा टीवी के मशहूर कलाकार पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं। जी हां, पार्थ समथान वहीं हैं जो एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बासु का रोल निभा रहे हैं। पार्थ कुछ ही दिनों में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम बन चुके हैं।  पार्थ समथान बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे। बिग बॉस के दौरान उनका नाम विकास गुप्ता से बहुत जोड़ा गया था। ख़बरों की मानें तो पार्थ समथान गे हैं और जब इस बात का पता दिशा को चला तो उन्होंने पार्थ को डंप कर दिया।

बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों दिशा मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है। फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म को बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। अगले साल वैलंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को फिल्म सिनेमाघरों में आ सकती है।

पढ़ें नये जनरेशन के इन 5 स्टार्स को नहीं पता घमंड किसे कहते हैं, फैंस से मिलते हैं आम लोगों की तरह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Back to top button