बॉलीवुड

शाहरुख की सफलता पर सैफ अली खान ने कहा- ‘लड़कियों का पीछा करने वाले….’

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में वे मीडिया से रुबरु हो रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शाहरुख खान को लेकर बड़ा बयान दे दिया, जिसकी वजह से बॉलीवुड गलियारों में तहलका मच सकता है। जी हां, सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान की सफलता को लेकर बड़ा बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर भी खुलकर अपनी राय रखी।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अक्सर फिल्मों में नवाबों वाली एक्टिंग करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें नवाब कहा जाता है। इतना ही नहीं, उनकी हर फिल्म कुछ अलग कहानी बयां करती है और हर फिल्म में उनका एक नया अंदाज देखने को मिलता है। ऐसे में उनके फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान का बेसब्री से इंतजार है, जिसके प्रमोशन में इन दिनों वे खूब पसीना बहा रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान ने लंबे समय से कोई बड़ी फिल्म नहीं दी है, लेकिन वे हर साल एक या दो फिल्म ज़रूर करते हैं।

शाहरुख खान को लेकर कह दी ये बात

इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बेबाकी तरीके से जवाब देते हुए शाहरुख खान को लेकर भी बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने शुरुआती दौर में मेल स्टॉकर का किरदार निभाकर सफलता पाई। साथ ही उन्होंने कहा कि वे हमेशा लड़कियों का पीछा करने वाले ही किरदार करते हैं, जिसमें खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं, उन्होंने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को मेल स्टॉकर करार दिया, जिसके बाद उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

शाहरुख खान को लग सकता है बुरा

शाहरुख खान को सैफ अली खान की बात शायद अच्छी न लगे, लेकिन इसमें बुरा मानने वाली बात कोई है ही नहीं, क्योंकि सैफ अली खान ने बिल्कुल मजाकिया अंदाज़ में बात कही, जोकि काफी हद तक सही। दरअसल, बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी रोमांटिक छवि ही इंडस्ट्री में पेश की है, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनसे प्यार के टिप्स भी लेते हैं। शाहरुख खान की फिल्मों से युवाओं में प्रेम का जोश भी चढ़ा।

18 अक्टूबर को होगी रिलीज फिल्म

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान पर्दे पर 18 अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसके लिए उनके फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान ने गजब की एक्टिंग की है, जिसकी वजह से इस फिल्म के सुपरहिट होने की कामना की जा रही है। हालांकि, फिल्म सुपरहिट होती है या फिर फ्लॉप ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन सैफ अली खान के फैंस के लिए 18 अक्टूबर, 2019 का दिन काफी बड़ा होगा, जिसका इंतजार वे कई महीनों से कर रहे हैं, लेकिन अब जाकर वे अपने फेवरेट अभिनेता को स्क्रीन पर देखेंगे, जिससे नवाब खुश होंगे।

Back to top button