बॉलीवुड

‘भारत’ फिल्म ठुकराने की वजह से अब तक प्रियंका से नाराज़ हैं सलमान, एक बार फिर सिखाया सबक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर दो सेलिब्रिटीज के बीच नोकझोक या विवाद के मामले गरमाए रहते हैं. जब दो बड़े सितारों के बीच कोई टकराव होता हैं तो कई इस मामले में सार्वजानिक रूप से बोलना पसंद नहीं करते हैं. हालाँकि इस मामले में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का अंदाज़ बड़ा निराला हैं. यदि वे एक बार किसी से नाराज़ हो जाए या उन्हें कोई बात पसंद नहीं आए तो वो खुलकर या फिर तानों के माध्यम से सामने वाले की बैंड बजा देते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में जो एक बार भाईजान से पंगा ले लेता हैं तो फिर दोबारा उनके साथ मेलमिलाप संभव नहीं हो पाता हैं. कभी कभी तो सलमान से दुश्मनी लेना मतलब अपने करियर से खिलवाड़ करना भी होता हैं. इसका सबसे बढ़िया उदहारण विवेक ओबेरॉय हैं. लेकिन आज हम विवेक की नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान की बात करने वाले हैं.

आप सभी को याद होगा कि ‘भारत’ फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा सलमान के साथ काम करने वाली थी. हालाँकि अंतिम समय पर वो अपनी इस फैसले से पलट गई ऐसे में फिल्म मेकर्स को आनन फानन में कटरीना कैफ को लेना पड़ गया. प्रियंका के इस तरह पलटने की वजह से सलमान खान बहुत नाराज़ हुए थे. उस दौरान उन्होंने कहा भी था कि आज के बाद वो प्रियंका के साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे. सलमान के बारे में कहा जाता हैं कि वो एक बार जो बोल देते हैं वो कर के भी दिखाते हैं. इसका ताज़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला हैं.

 

View this post on Instagram

 

#Bharat Promotions

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

दरअसल सलमान जल्द ही 2020 की ईद में एक फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में एक्ट्रेस के लिए प्रभुदेवा सलमान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को लेने वाले थे. हालाँकि जब सलमान को इसका पता चला तो उन्होंने प्रियंका के साथ काम करने से इंकार कर दिया. ऐसे में उन्होंने मेकर्स को दो नाम जेक्लिन फर्नांडिस और कटरीना कैफ सुझाए. चुकी जैकलीन सलमान के साथ किक 2 फिल्म में आने वाली हैं इसलिए इस फिल्म में कटरीना को फाइनल किया गया हैं.

ये बात साबित करती हैं कि सलमान अभी तक प्रियंका के ‘भारत’ फिल्म ठुकराने से नाराज़ हैं. यही वजह हैं कि भविष्य में भी वो प्रियंका के साथ अब किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं. बता दे कि सलमान इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वे ईद 2020 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूट स्टार्ट कर देंगे. पहले इस फिल्म का नाम ‘राधे’ बताया जा रहा था, हालाँकि सलमान का कहना हैं कि वे प्रभुदेवा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम जरूर कर रहे हैं लेकिन उसका नाम राधे नहीं हैं. गौरतलब हैं कि उनका ये नाम ‘तेरा नाम’ फिल्म के बाद बहुत पॉपुलर हुआ था. दबंग 3 का पोस्टर भी रिलीज हो चूका हैं. पहली और दूसरी फिल्म हिट थी ऐसे में ये तीसरी फिल्म के हिट होने के भी पुरे आसार हैं. मतलब सलमान का नाम जुड़ा हैं तो दर्शक तो सिनेमाघरों में खीचे चले आएँगे ही ना.

Back to top button
?>